जालौन:झाँसी कानपुर राष्ट्रीय राजमार्ग पर संकट मोचन मंदिर के पास एक तेज रफ्तार बस ने डम्फर के पीछे टक्कर

:आटा थाना क्षेत्र के अंतर्गत थाना आटा क्षेत्र के झाँसी कानपुर राष्ट्रीय राजमार्ग पर संकट मोचन मंदिर के पास एक तेज रफ्तार बस ने डम्फर के पीछे टक्कर मार दी। जिससे शताब्दी बस का केबिन बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया और उसमे बैठी सवारियां घायल हो गयी।
मौके पर पुलिस ने पहुचकर घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया रविवार की सुबह कोटा से लखनऊ जा रही शताब्दी बस जैसे ही संकट मोचन मंदिर के पास पहुची तभी ढाबा के किनारे खड़ा डंफर बैक हो रहा था तभी झाँसी की ओर से तेज रफ्तार में आ रही बस ने डंफर के पीछे से टक्कर मार दी ।
जिससे बस का केबिन बहुत बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया जिसमें बैठी सवारिया कानपुर निवासी 45 वर्षीय नंदू मिश्रा, 39 वर्षीय वीरेंद्र और 47 वर्षीय रामसदन और बस चालक रमेश बुरी तरह से घायल हो गए। टक्कर होने के बाद बस में अफरा तफरी का माहौल हो गया था ।

मौके पर पुलिस ने पहुचकर घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती करा दिया और बाकी लोगों को सुरक्षित बताया जा रहा है।”

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

बिहार: 47 लीटर अवैध शराब किया जब्त, आरोपी फरार

Sun Jul 18 , 2021
संवाददाता-विक्रम कुमार कसबा थाना क्ष्रेत्र के अंतर्गत शनिवार की संध्या  कसबा थानाअध्य्क्ष अमित कुमार ने  कसबा के चांदनी चौक स्थित एक शराब तस्कर के घर से भारी मात्रा में विदेशी शराब को पकड़ने में कामयाब रहे। वहीं तस्कर पुलिस को देख घर छोड़कर भाग गया। कहा जाता है कि कसबा […]

You May Like

Breaking News

advertisement