केयू के भू-भौतिकी में स्थापित एसईजी स्टूडेंट चेप्टर के अध्यक्ष अभिषेक को मिला अमेरिका के इमेज सम्मेलन में भाग लेने का अवसर

केयू के भू-भौतिकी में स्थापित एसईजी स्टूडेंट चेप्टर के अध्यक्ष अभिषेक को मिला अमेरिका के इमेज सम्मेलन में भाग लेने का अवसर।

हरियाणा संपादक – वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक।
दूरभाष – 9416191877

कुरुक्षेत्र, 10 अप्रैल : कुरुक्षेत्र विश्वविद्यालय के भू-भौतिकी विभाग में स्थापित एसईजी स्टूडेंट चैप्टर के अध्यक्ष अभिषेक को मिला अमेरिका के इमेज सम्मेलन में भाग लेने का अवसर मिला है। गौरतलब है कि विभाग में भूभौतिकी समाज जैसे एसईजी स्टूडेंट चैप्टर, एसपीजी स्टूडेंट चैप्टर और आईजीयू स्टूडेंट चैप्टर स्थापित है। भूभौतिकी विभाग के लिए बड़े गर्व का विषय है कि एसईजी स्टूडेंट चैप्टर ने एक विशेष उपलब्धि को प्राप्त किया है। एसईजी स्टूडेंट चैप्टर के अध्यक्ष अभिषेक को एसईजी फाउंडेशन कमेटी द्वारा एसईजी/शेवरॉन स्टूडेंट लीडरशिप सिम्पोजियम (एसएलएस) से सम्मानित किया गया है। इस के अंतर्गत अभिषेक को 27 अगस्त से 1 सितंबर तक ह्यूस्टन, टेक्सास, अमेरिका में 2023 इमेज सम्मेलन में भाग लेने का अवसर प्राप्त हुआ है।
एसईजी/शेवरॉन छात्र नेतृत्व संगोष्ठी (एसएलएस) एक ऐसा मंच है जो अध्याय अधिकारियों और नामांकित अध्याय सदस्यों को शेवरॉन कर्मचारियों के साथ कोचिंग, पैनल चर्चा, वास्तविक दुनिया की समस्या सुलझाने की गतिविधियों और अन्य अध्यायों के साथ सांस्कृतिक आदान-प्रदान के माध्यम से नेतृत्व कौशल विकसित करने का अवसर प्रदान करता है। एसईजी टीम के अटूट समर्थन और मार्गदर्शन के लिए आभारी हैं, जिन्होंने इस उपलब्धि को संभव बनाया है।
कुरुक्षेत्र यूनिवर्सिटी कुरुक्षेत्र के भूभौतिकी विभाग के अध्यक्ष प्रो. दिनेश कुमार, प्रो. बीएस चौधरी, संकाय सलाहकार डॉ. मनीषा संधू, सह-संकाय सलाहकार डॉ. आरबीएस यादव, डॉ. सुशील कुमार और डॉ. अतुल झाझरिया छात्रों को अपने कौशल का प्रदर्शन करने और उनको आगे आने विशेष सहयोग करते हैं। इस उपलब्धि के लिए अभिषेक ने अपने सभी शिक्षकों का आभार व्यक्त किया।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

कुवि के पर्यटन एवं होटल प्रबंधन विभाग के विद्यार्थियों ने किया ताज होटल, चंडीगढ़ का शैक्षणिक भ्रमण

Mon Apr 10 , 2023
कुवि के पर्यटन एवं होटल प्रबंधन विभाग के विद्यार्थियों ने किया ताज होटल, चंडीगढ़ का शैक्षणिक भ्रमण। हरियाणा संपादक – वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक।दूरभाष – 9416191877 कुरुक्षेत्र, 10 अप्रैल : कुवि के पर्यटन एवं होटल प्रबंधन विभाग द्वारा सोमवार को विभाग के छात्रों के लिए शैक्षणिक भ्रमण का आयोजन किया […]

You May Like

Breaking News

advertisement