भारतीय स्टेट बैंक आर्थिक सेवाएं प्रदान करने के साथ साथ कॉरपोरेट सामाजिक उत्तरदायित्व में भी सक्रिय

भारतीय स्टेट बैंक आर्थिक सेवाएं प्रदान करने के साथ साथ कॉरपोरेट सामाजिक उत्तरदायित्व में भी सक्रिय

फिरोजपुर 19 अगस्त {कैलाश शर्मा जिला विशेष संवाददाता}=

भारतीय स्टेट बैंक फिरोजपुर अपने क्षेत्र में जहां उत्तम आर्थिक सेवाएं प्रदान कर रहा है वही कारपोरेट सामाजिक उत्तरदायित्व (सी.एस.आर)
के तहत स्वास्थ्य सेवा महिला सशक्तिकरण बाल शिक्षा एवं राष्ट्रीय विरासत तथा पर्यावरण संरक्षण के लिए भी सदैव अग्रसर रहता है

देश के सत्र में आजादी दिवस के अवसर पर आजादी का अमृत महोत्सव के अंतर्गत कोई फिरोजपुर कैंट शाखा ने क्षेत्रीय प्रबंधक श्री महेंद्र पाल चोपड़ा जी के कुशल नेतृत्व में हुसैनी वाला बॉर्डर पर विकलांगों की सुविधा के लिए तिथि 11 अगस्त 2023 को विभिन्न वस्तुएं प्रदान की।

इस अवसर पर भारतीय स्टेट बैंक के डीएम श्री शैलेश कुमार गुप्ता ने डीआईजी बीएसएफ रेंज श्री पवन बजाज की उपस्थिति में विकलांगों के लिए व्हीलचेयर ,गार्डन बेंच ,एलईडी स्क्रीन, विशेष कुर्सियां एवं अन्य उपयोगी सामान बीएसएफ अधिकारियों को भेंट किया।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

रोटरी क्लब का परिवार मिलन समारोह तीज के रूप मै मनाया गया

Sat Aug 19 , 2023
रोटरी क्लब का परिवार मिलन समारोह तीज के रूप मै मनाया गया फिरोजपुर,19 अगस्त {कैलाश शर्मा जिला विशेष संवाददाता }: = रोटरी क्लब फ़िरोज़पुर कैंट और रोटरी क्लब फ़िरोज़पुर गोल्ड का परिवार मिलन समारोह तीज के रूप मै हर्षोल्लास से मनाया गया। जानकारी देते हुए रोटरी क्लब के अध्यक्ष विपुल […]

You May Like

Breaking News

advertisement