अंकिता मर्डर केस: पिता ने उठाए सवाल, बोले रिजॉर्ट पर बुलडोजर नही चलाना चाहिए था,

ऋषिकेश: अंकिता के परिवार पर इन बीते दिनों में क्या गुजर रही होगी, इसका अंदाजा कोई नहीं लगा सकता। बता दें कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद अंकिता के परिजनों ने बेटी के अंतिम संस्कार से मना कर दिया है और सरकार की भूमिका पर गंभीर सवाल उठाए हैं। अंकिता के पिता ने इतना तक कह दिया कि प्रशासन ने रिजॉर्ट तोड़कर जल्दबाजी की और वाहवाही लूटी। उसमें सबूत भी हो सकते थे।

बता दें कि फिलहाल अंकिता के परिजन पोस्टमार्टम की फाइनल रिपोर्ट की मांग पर अड़े हैं और अंतिम संस्कार से मना कर रहे हैं। वहीं, अंतिम संस्कार की पूरी तैयारी कर चुका प्रशासन परिवार को मनाने की जुगत में है। इसी बीच अंकिता के पिता का एक बयान वायरल हो रहा है। उनका कहना है कि रिजॉर्ट के जिस कमरे में अंकिता रहती थी, उसे जेसीबी चलाकर तोड़ दिया गया।

पीड़ित पिता ने कहा कि जांच के लिए पुलिस ने इस कमरे का सील किया था। लेकिन वाहवाही लूटने के चक्कर में कमरे को तोड़ा गया और सभी सबूत मिटा दिए गए। गौरतलब है कि शुक्रवार रात को वनंत्रा रिजॉर्ट पर जेसीबी चला दी गई थी। पुलिस ने फोरेंसिक नमूने एकत्र कर अंकिता के कमरे को सील कर दिया था। ऐसे में संभावना थी कि वहां से कुछ मजबूत सबूत मिल सकें।

एक तरफ प्रशासन ने रिजॉर्ट सील करने को कहा था तो वहीं रातों रात वहां जेसीबी चला दी गई। मलबा बिखरे होने के कारण अब पुलिस के लिए मौके से साक्ष्य एकत्र करना मुश्किल है। एएसपी शेखर सुयाल की मानें तो प्रशासन की जांच के बाद ही आरोपी के खिलाफ कार्रवाई होगी। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार स्थानीय लोगों ने भी जेसीबी से रिजॉर्ट गिराकर साक्ष्य मिटाने की कोशिश का आरोप लगाया है।

Read Article

Share Post

uttarakhand reporter

साग़र मलिक उतराखंड प्रभारी(वी वी न्यूज़)

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

देहरादून बड़ी खबर: दरोगा भर्ती घोटाले में विजिलेंस को मिली अनुमति,

Sun Sep 25 , 2022
दरोगाओं के खिलाफ विजिलेंस करेगी मुकदमा, शासन ने दी अनुमति , देहरादून- उत्तराखंड की धामी सरकार एक के बाद एक भर्तियों में हुई धांधली को लेकर संजीदा है, और भर्तियों में युवाओं के साथ खिलवाड़ करने वालों को बेनकाब करने के लिए एक के बाद एक कदम उठा रही है। अब […]

You May Like

advertisement