अन्नदाता की आवाज, भाकियू किसान हर समय साथ

“अन्नदाता की आवाज, भाकियू किसान हर समय साथ”

बिजली विभाग में व्याप्त भ्रष्टाचार के ख़िलाफ़ भाकियू (किसान) करेगा धरना प्रदर्शन – जिलाध्यक्ष राजा शुक्ला

          जिलाध्यक्ष राजा शुक्ला ने जानकारी दी कि बिजली विभाग की नाकामियों, बिजली विभाग में व्यापत भ्रष्टाचार, बिजली विभाग द्वारा गरीब, लाचार किसानों का शोषण किये जाने के कारण भाकियू (किसान) कन्नौज बिजली विभाग के खिलाफ अनिश्चितकालीन धरना प्रदर्शन शुरू करेगा ।  

जिलाध्यक्ष राजा शुक्ला ने प्रेस वार्ता के दौरान कहा कि देश की तरक्की में किसान, व्यापारी, आम आदमी सभी बराबर के हिस्सेदार हैं और जब वो ही परेशान हैं तो देश की तरक्की का जश्न मनाने का मन भी नहीं करता,बिजली विभाग अपने व्यक्तिगत मुद्दों के कारण पूरे पूरे दिन अघोषित बिजली कटौती करते है जिसका सीधा प्रभाव आम जनता किसान और व्यापारियों पर होता है । हर जगह पर नियम कायदे को ताक पर रख कर विभाग के जिम्मेदार अधिकारी और कर्मचारी काम करते है, उन्हे अब यह लगता है की उन्हे अब कोई रोकने टोकने वाला नही है। बिना पैसे दिए कोई काम नहीं होता । हमारे क्षेत्र का एक भी व्यक्ति समस्या में होता है तो उसकी समस्या भाकियू(किसान) की समस्या है और समस्या का निवारण कर उचित समाधान दिलवाने का काम भी संगठन का है, इसके लिए संगठन लगातार संघर्षरत है ।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

बाइकर गैंग का सदस्य व वांछित लुटेरा आलोक पाण्डेय पुलिस मुठभेड़ में घायल व गिरफ्तार, अवैध शस्त्र बरामदपूर्व की घटनाएं

Sun Sep 25 , 2022
थाना सरायमीरबाइकर गैंग का सदस्य व वांछित लुटेरा आलोक पाण्डेय पुलिस मुठभेड़ में घायल व गिरफ्तार, अवैध शस्त्र बरामदपूर्व की घटनाएं:-➡दिनांक 17.09.2022 को वादी आशुतोष सिंह पुत्र अरविंद सिंह निवासी अमिलिया थाना गंभीरपुर जनपद आजमगढ़ द्वारा तहरीर दिया कि आजमगढ़ से आफिस का कार्य कर लोटते समय इशान पब्लिक स्कूल […]

You May Like

advertisement