अनुसूतिच जाति के उत्थान के लिए दुष्यंत चौटाला पूरी तरह से प्रयासरत्त : अशेाक शेरवाल

हरियाणा संपादक – वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक।
दूरभाष – 94161-91877

जजपा एससी सैल प्रदेशाध्यक्ष ने ली हिसार जिले के एससी सैल कार्यकर्ताओं की बैठक ।

हिसार 2 अगस्त : – आपके काम प्राथमिकता के आधार पर होंगे जिसके लिए आपको कहीं जाने की जरूरत नहीं पड़ेगी। अगर हमारा संगठन मजबूत होगा तो आपके कार्य घर पर रहकर ही होंगे। यह कहना था जननायक जनता पार्टी के अनुसूचित जाति एससी प्रकोष्ठ के प्रदेशाध्यक्ष अशोक शेरवाल का वे स्थानीय रेलवे रोड स्थित निजी रेस्तरां में आयोजित जिला एससी सैल की बैठक को संबोधित कर रहे थे।
प्रदेशाध्यक्ष अशोक शेरवाल संगठन की मजबूती को लेकर हर जिले में एस.सी. सैल की बैठक ले रहे हैं जिसके तहत वे हिसार जिले में पहुंचे। उन्होंने कहा कि अनूसूचित जाति के उत्थान के लिए उप मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला पूरी तरह से प्रयासरत्त हैं। आप सभी के कार्य हाईकमान से करवाने में मैं पीछे नहीं हटूंगा। इस अवसर पर बैठक को संबोधित करते हुए हरियाणा सरकार के राज्य मंत्री अनूप धानक ने कहा कि वे सप्ताह में दो दिन शनिवार व रविवार को कैमरी रोड हिसार पर जनता की शिकायतें सुनते हैं जिसमें आप सभी लोग भी अपनी समस्याएं लेकर पहुंच सकते हैं। जेजेपी सदा एससी वर्ग को मान-सम्मान देती आ रही है और पार्टी में एससी वर्ग के हित पूरी तरह से सुरक्षित हैं।
इस अवसर पर जिले के निव नियुक्त जिला अध्यक्ष ताराचंद ओड ने आए हुए प्रदेशाध्यक्ष अशोक शेरवाल व राज्य मंत्री अनूप धानक के समक्ष समदुाय के एससी सामज में विकास कार्य को लेकर आ रही समस्याओं से अवगत करवाया और कहा कि हमारी इन कार्यों व समस्याओं को प्राथमिकता के आधार पर हल करवाया जाए। इसके अलावा ताराचंद ओड ने कहा कि विचार-विमर्श करके सातों विधानसभा की एसी प्रकोष्ठ की नियुक्त कर दी जाएगी। इस मौके पर जेजेपी के जिला अध्यक्ष रमेश गोदारा ने भी कहा कि सभी के मान-सम्मान में कोई कमी नहीं आने दी जाएगी।
उन्होंने कहा कि जननायक जनता पार्टी ने एससी वर्ग के हितों का पूरा ध्यान रखा है और उप मुख्यमंत्री चौ. दुष्यंत चौटाला, डॉ. अजय सिंह चौटाला ने हमारे मान-सम्मान में किसी तरह की कोई कमी नहीं आने दी। अब हमारा भी फर्ज है कि पार्टी संगठन की मजबूती के लिए दिन-रात एक करें और पार्टी की नीतियों व कार्यों को प्रदेश के जन-जन तक पहुंचाने का काम करें।
इस अवसर पर जेजेपी के लीगल सैल के जितेंद्र भयाणा, शंकर गहलोत, मुकेश दुलगच, श्रवण बागड़ी, मदनलाल चौहान, उमेद खटीक, पी.डी. तंवर, आर.के. जांगड़ा, गौरव सैनी, विनोद कुमार, देसराज, हंसराज नापा, सुरेश हंस, सुनील कुमार, धर्मपाल, राजेश ओड, अंग्रेज सिंह, रोहताश छान, रमेश नापा, सतपाल, नीरज, ओमप्रकाश, रमेश खरकड़ा के अलावा काफी संख्या में एससी समाज के व्यक्ति उपस्थित रहे।
चित्र सहित।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

बिहार:बच्चों के सर्वांगीण मानसिक व शारीरिक विकास के लिये स्तनपान जरूरी

Tue Aug 3 , 2021
स्तनपान के महत्व के प्रति लोगों को जागरूक करने के लिये 1 से 7 अगस्त तक विश्व स्तनपान सप्ताह का आयोजन-विशेष सप्ताह के दौरान जागरूकता संबंधी होंगे कई कार्यक्रम, स्तनपान के महत्व व सही विधि की दी जायेगी जानकारी अररिया संवाददाता बच्चों के बेहतर शारीरिक व मानसिक विकास के साथ-साथ […]

You May Like

Breaking News

advertisement