प्राकृतिक आपदा के मामलों में 24 लाख की सहायता स्वीकृत


जांजगीर। कलेक्टर ने आकस्मिक आपदा में मृत्यु के 06 प्रकरणों में राजस्व पुस्तक परिपत्र 6-4 के तहत 24 लाख रूपये की आर्थिक सहायता अनुदान राशि की स्वीकृति दी है।


जिले की तहसील अकलतरा के ग्राम सोनादुला के चन्द्रहास की सर्पदंश से मृत्यु होने पर उनके निकटतम वारिस पिता श्री विजय कुमार, तहसील नवागढ़ के ग्राम सेमरा निवासी श्रीमती अघनबाई की आकाशिय बिजली (गाज) गिरने से मृत्यु होने पर उनके निकटतम वारिस पति चंदन कुमार कश्यप, तहसील चांपा के ग्राम सिवनी के हेरम्भ राठौर की पानी में डुबने से मृत्यु होने पर उनके निकटतम वारिस पिता अजय कुमार राठौर , तहसील पामगढ़ के ग्राम केसला निवासी श्रीमती बृहस्पति बाई की सर्पदंश से मृत्यु होने पर उनके निकटतम वारिस पति दुकालू बंजारे, ग्राम झूलन निवासी कुमारी ओमेश्वरी की सर्पदंश से मृत्यु होने पर उनके निकटतम वारिस पिता गुहाराम कश्यप और ग्राम मुड़पार के रामचरण खूटें की पानी में डुबने से मृत्यु होने पर उनके निकटतम वारिस पत्नि लक्ष्मीन खूंटे को राजस्व पुस्तक परिपत्र 6-4 के तहत चार-चार लाख रूपये की सहायता राशि स्वीकृत की गई है।

Read Article

Share Post

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

उत्कर्ष योजना का लाभ पाने 19 फरवरी तक करे आवेदन जमा

Mon Jan 25 , 2021
जांजगीर। आदिम जाति एवं अनुसूचित जाति विद्यार्थी उत्कर्ष योजना 2021-22 में कक्षा छठवीं में प्रवेश हेतु छात्र-छात्राओं से 19 फरवरी तक आवेदन आमंत्रित किया गया है। चयन परीक्षा जिला स्तर पर 7 मार्च को दोपहर 12 बजे से 2 बजे तक आयोजित की जाएगी। सहायक आयुक्त आदिवासी विकास से जारी […]

You May Like

Breaking News

advertisement