अतरौलिया आज़मगढ़: पत्रकार व भाजपा नेता नगर पंचायत अतरौलिया से चेयरमैन पद के भावी प्रत्याशी भाजपा एवं उत्तर प्रदेश उद्योग व्यापार मंडल के पूर्व अध्यक्ष से मांगी गई 5 लाख रुपए की रंगदारी

पत्रकार व भाजपा नेता नगर पंचायत अतरौलिया से चेयरमैन पद के भावी प्रत्याशी भाजपा एवं उत्तर प्रदेश उद्योग व्यापार मंडल के पूर्व अध्यक्ष से मांगी गई 5 लाख रुपए की रंगदारी

अतरौलिया आजमगढ़ अतरौलिया क्षेत्र के वरिष्ठ पत्रकार वरिष्ठ भाजपा नेता एवं उत्तर प्रदेश उद्योग व्यापार मंडल के पूर्व अध्यक्ष कपड़ा व्यवसाई को बदमाशों द्वारा फोन कर 5 लाख की रंगदारी मांगी गई, नहीं देने पर जान से मारने की धमकी दी गई।
बता दें कि नगर पंचायत अतरौलिया के निवासी विवेक जायसवाल की कस्बे में ही संस्कार वस्त्रालय के नाम से कपड़ा और रेडीमेड का बड़ा व्यवसाय है, साथ ही साथ विवेक जायसवाल वरिष्ठ पत्रकार एवं अत्यंत पुराने भाजपा के नेता हैं। 2006 में वह नगर पंचायत अतरौलिया से भाजपा के चेयरमैन पद के उम्मीदवार रह चुके हैं। आगामी नगर पंचायत चुनाव में भाजपा से चेयरमैन पद के प्रबल दावेदार हैं एवं उत्तर प्रदेश उद्योग व्यापार मंडल के लगातार 10 वर्षों तक अतरौलिया के अध्यक्ष रह चुके हैं।
विवेक कुमार जायसवाल ने बताया कि 20 नवंबर को उनके मोबाइल पर एक नंबर से कॉल आई, कॉल करने वाले ने कहा कि ₹5 लाख तैयार रखना मेरा आदमी तुमसे पैसा ले लेगा जरा भी होशियारी करने का प्रयास करोगे तो जान से मार दिए जाओगे।
रंगदारी के लिए आए हुए धमकी भरे फोन के बाद पत्रकार एवं भाजपा नेता ने अतरौलिया थाने पहुंचकर थाना प्रभारी को तहरीर दिया लेकिन तत्कालीन थाना प्रभारी नदीम अहमद फ़रीदी द्वारा कार्यवाही करना तो दूर मुकदमा तक दर्ज नहीं किया गया। थाना प्रभारी द्वारा मुकदमा दर्ज नहीं करने पर पत्रकार एवं वरिष्ठ भाजपा नेता विवेक कुमार जायसवाल ने माननीय मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी के पोर्टल एवं पुलिस अधीक्षक अनुराग आर्य को पूरे प्रकरण की जानकारी दिया। पत्रकार एवं भाजपा नेता का प्रकरण होने के कारण शासन एवं प्रशासन तुरंत हरकत में आ गया और पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर अतरौलिया थाने में रंगदारी मांगने व जान से मारने की धमकी देने का मुकदमा दर्ज हुआ पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है।
नवागत थाना अध्यक्ष प्रमेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि जिस नंबर से पत्रकार, भाजपा नेता एवं व्यापारी को धमकी दी गई है उसको ट्रेस किया जा रहा है जल्द ही आरोपी पुलिस की गिरफ्त में होगा।
वरिष्ठ पत्रकार विवेक जायसवाल की रिपोर्ट

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

जयराम विद्यापीठ में 29 वां सामूहिक विवाह समारोह आज  2 दिसंबर को

Thu Dec 1 , 2022
जयराम विद्यापीठ में 29 वां सामूहिक विवाह समारोह आज  2 दिसंबर को। हरियाणा संपादक – वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक।दूरभाष – 9416191877 जयराम विद्यापीठ में करीब 30 जोड़ों का सामूहिक विवाह समारोहआज हरियाणा के कृषि मंत्री जे.पी. दलाल तथा संत महापुरुष देंगे विद्यापीठ में सामूहिक विवाह समारोह में नव दंपतियों को आशीर्वाद। […]

You May Like

Breaking News

advertisement