अयोध्या :ब्राह्मणों ने गोसाईगंज विधानसभा के लिए विधायक रहे इंद्र प्रताप तिवारी की पत्नी को प्रत्याशी बनाए जाने की पुरजोर मांग

अयोध्या:———
ब्राह्मणों ने गोसाईगंज विधानसभा के लिए विधायक रहे इंद्र प्रताप तिवारी की पत्नी को प्रत्याशी बनाए जाने की पुरजोर मांग
मनोज तिवारी ब्यूरो रिपोर्ट अयोध्या
गोसाईगंज_विधानसभा क्षेत्र के ब्राह्मणों ने भारतीय जनता पार्टी के बैनर तले विधायक इंद्र प्रताप तिवारी की पत्नी आरती तिवारी को प्रत्याशी बनाए जाने को लेकर पुरजोर कोशिश भी की है। ब्राह्मणों ने भाजपा के शीर्ष नेतृत्व को भी आरती तिवारी को गोसाईगंज से भाजपा प्रत्याशी बनाए जाने हेतु अपनी मांगों का मैसेज भी भिजवा दिया है।
अब ऐसे में यदि विधानसभा क्षेत्र के ब्राह्मणों की मांग को ठुकराकर भारतीय जनता पार्टी का प्रदेश एवं केंद्र नेतृत्व आरती तिवारी को पार्टी का अधिकृत प्रत्याशी नहीं बनाता है तो भाजपा अपने पैरों पर कुल्हाड़ी मारने का काम करेगी। क्योंकि विगत वर्ष 2017 में हुए विधानसभा चुनाव में गोसाईगंज विधानसभा क्षेत्र के ब्राह्मणों ने अपना दल के कोटे से विधायक रहे जेल में निरुद्ध इंद्र प्रताप तिवारी उर्फ खब्बू को विधायक बनाने में लामबंद होकर एड़ी चोटी का जोर लगा दिया था।
अबकी बार के विधानसभा चुनाव में विधानसभा क्षेत्र के ब्राह्मणों ने इंद्र प्रताप तिवारी उर्फ खब्बू तिवारी के समर्थन में खुला ऐलान कर दिया है। का हाल-चाल बताओ ऐसे में यदि भाजपा ने आरती तिवारी को प्रत्याशी बनाया तो विधानसभा क्षेत्र के ब्राह्मणों की एकजुटता के चलते उनका विधानसभा सदस्य चुना जाना बिल्कुल सुनिश्चित हो गया है।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

आज़मगढ़:पुलिस अधीक्षक आजमगढ़ ने 09 अपराधियों के विरूद्ध खोली हिस्ट्रीशीट

Thu Jan 27 , 2022
पुलिस अधीक्षक आजमगढ़ ने 09 अपराधियों के विरूद्ध खोली हिस्ट्रीशीटदिनांक 27.01.2022 को पुलिस अधीक्षक आजमगढ़ श्री अनुराग आर्य द्वारा हत्या, गोवध, शराब तस्कर, ठगी व मारपीट में संलिप्त रहें 09 अपराधियों के विरूद्ध थाना देवगांव, जीयनपुर, रौनापार, फूलपुर, देवगांव व जहानागंज की हिस्ट्रीशीट खोली गयी, जिनकी निगरानी की जा रही […]

You May Like

Breaking News

advertisement