अयोध्या: अनियंत्रित हुआ एंबुलेंस पेड़ से टकराया एक की मौत दो घायल

अयोध्या:———–
अनियंत्रित हुआ एंबुलेंस पेड़ से टकराया एक की मौत दो घायल।
मनोज तिवारी ब्यूरो रिपोर्ट अयोध्या
बीकापुर अयोध्या
जिले के बीकापुर में एंबुलेंस दूसरे वाहन को बचाने के चक्कर में अनियंत्रित होकर सड़क के किनारे पेड़ से जा टकराई। जिसमें चाचा की मौके पर ही मौत हो गई जबकि भतीजा गंभीर रूप से घायल हो गया। दोनों इलाज कराके घर जा रहे थे जब ये हादसा हुआ।
बताया जाता है कि जैसे ही एंबुलेंस बीकापुर कोतवाली क्षेत्र के करहिया मोड़ पर पहुंची। तभी अचानक किसी वाहन को बचाने के चक्कर में एंबुलेंस अनियंत्रित होकर अयोध्या प्रयागराज हाईवे के किनारे पेड़ से जाकर टकरा गई। जिससे एंबुलेंस में सवार अतुल तिवारी तथा उनके चाचा बजरंगी तिवारी और एंबुलेंस चालक घायल हो गए। घटना रविवार की सुबह करीब चार बजे की बताई जाती है।
घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस ने मौके पर पहुंचकर सभी घायलों को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बीकापुर में भर्ती कराया। जहां चिकित्सकों ने गंभीर रूप से घायल बजरंगी तिवारी को मृत घोषित कर दिया। वहीं एंबुलेंस चालक को गंभीर चोट आने के कारण प्राथमिक उपचार करने के बाद जिला अस्पताल भेज दिया।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

अयोध्या: वाह रे बीकापुर पुलिस,अधिवक्ता की उम्र 228 वर्ष दर्शा कर पुलिस ने किया पाबंद

Sun Sep 25 , 2022
अयोध्या-वाह रे बीकापुर पुलिस,अधिवक्ता की उम्र 228 वर्ष दर्शा कर पुलिस ने किया पाबंद*मनोज तिवारी ब्यूरो चीफ अयोध्याबीकापुर अयोध्यातहसील के युवा अधिवक्ता अरुण मिश्रा को पुलिस ने 228 वर्ष की उम्र दर्शाते हुए जमीनी विवाद से जोड़कर सीआरपीसी की धारा 107/116 में पाबंद किया है। बताया गया कि कोतवाली पुलिस […]

You May Like

advertisement