आज़मगढ़ : राजभर समाज उनके बहरूपिया पन को समझ गया है- अशोक यादव


ओमप्रकाश राजभर का यादव समाज को लेकर बहुत ही घृणित बयान आया है,

घोसी उपचुनाव में दारा सिंह चौहान के आसन्न हार को देखते हुए तथा राजभर समाज द्वारा ओमप्रकाश राजभर का साथ छोड़ने को लेकर आया है।
राजभर समाज उनके बहरूपिया पन को समझ गया है और वह यह भी जानता है कि ओमप्रकाश राजभर ने राजभर समाज को विभिन्न दलों को बेचकर अपनी और अपने बेटों की थैली भरने का काम किया है उसने एक भी विधानसभा या लोकसभा का टिकट आज तक राजभर समाज को नहीं दिया, राजभर समाज के उत्थान के लिए उसने आज तक कुछ नहीं किया ।
ऐसा बयान एक साजिश के तहत दिया गया है ताकि यादव समाज उद्वेलित होकर प्रक्रिया देऔर ओमप्रकाश राजभर इसका इस्तेमाल कर राजभर समाज को अपने साथ पोलराइज कर सके और उसे इसका राजनीतिक लाभ मिल जाय, मतलब यादव समाज को राजभर समाज से लड़ाने की साजिश !
लेकिन जनता जागरुक हैऔर सब समझ चुकी है, ओम प्रकाश राजभर के इस बयान से जिसमें वो जातीय नफ़रत फैला रहा है, उसके ऊपर सुसंगत धाराओं में मुकदमा दर्ज किया जाना चाहिए।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

राहगीरों के लिए सेवा ट्रस्ट यूके इंडिया ने लगाया नारियल पानी का लंगर

Mon Aug 21 , 2023
राहगीरों के लिए सेवा ट्रस्ट यूके इंडिया ने लगाया नारियल पानी का लंगर। हरियाणा संपादक – वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिकदूरभाष – 9416191877 विश्वविद्यालय थर्ड गेट पर सेवा ट्रस्ट यूके इंडिया ने लगाया नारियल पानी लंगर। कुरुक्षेत्र, 21 अगस्त : सेवा ट्रस्ट यूके इंडिया द्वारा कुरुक्षेत्र विश्वविद्यालय थर्ड गेट के निकट […]

You May Like

Breaking News

advertisement