आज़मगढ़:आजमगढ़ शहर कोतवाली क्षेत्र के लाल डीग्गी बंधे के समीप समीप झाड़ियों में 3 दिन पूर्व से लापता युवक का शव बरामद

आजमगढ़ शहर कोतवाली क्षेत्र के लाल डीग्गी बंधे के समीप समीप झाड़ियों में 3 दिन पूर्व से लापता युवक का शव बरामद

आजमगढ़ शहर कोतवाली क्षेत्र के खत्रीटोला मुहल्ला स्थित लालडिग्गी बंधे के समीप सरपत के झुरमुट से तीन दिन पूर्व घर से लापता युवक का शव बरामद किया गया। पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया है।
शहर के जालंधरी मुहल्ला निवासी 32 वर्षीय गुफरानुल पुत्र इमरानुल हक परिवार की आजीविका चलाने के लिए खाद्य तेल का व्यवसाय करता था। बताते हैं कि बीते 9 दिसंबर की शाम वह अपनी टीवीएस बाइक लेकर घर से निकला लेकिन वापस घर नहीं लौटा। परिवार के लोग अपने स्तर से उसकी तलाश कर रहे थे। रविवार को उसकी बाइक लालडिग्गी स्थित देशी शराब दुकान के समीप पुलिस ने लावारिस हाल में बरामद किया। जानकारी पाकर युवक के परिजन सोमवार को एक बार फिर अपने स्तर से उसकी तलाश में जुटे। शराब ठेके के पास परिजनों को जानकारी मिली कि तीन दिन पूर्व उस क्षेत्र में स्थित शौचालय जा रही महिला के साथ छेड़छाड़ होने पर उसने शोर मचाया। शोर सुनकर आसपास के लोग मौके से भाग रहे अनजान युवक का पीछा किये। जान बचाने की गरज से वह युवक शराब दुकान के सामने स्थित सरपत के झुरमुटों से घिरी दलदली क्षेत्र की ओर भागा और फिर गुम हो गया। इसके बाद युवक के परिजन आशंकावश जेसीबी की मदद से उक्त दलदली क्षेत्र में तलाश शुरू की और शाम को गुफरानुल का शव बरामद कर लिया गया। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया। परिवार के लोग मृतक का पोस्टमार्टम नहीं कराना चाहते हैं, इसके लिए उनका प्रयास जारी है।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

उत्तराखंड: अब मनमाना तरीके से मकान मालिक नही बढ़ा सकेंगे किराया, एक्ट होगा लागू,

Mon Dec 13 , 2021
प्रदेश में मकान मालिक अब अपनी मर्जी से मनमाना किराया नहीं बढ़ा सकेंगे। वहीं, किराए की अवधि पूरी होने के बाद नियमानुसार किरायेदार को मकान खाली करना होगा। मकान मालिक और किरायेदारों के बीच के झगड़े खत्म करने के लिए उत्तराखंड किरायेदारी अधिनियम 2021 पास हो गया है। जल्द ही […]

You May Like

Breaking News

advertisement