बरेली: एमएड और एलएलएम के छात्रों का यूजीसी नेट में चयन हुआ

एमएड और एलएलएम के छात्रों का यूजीसी नेट में चयन हुआ

दीपक शर्मा (संवाददाता)

बरेली : एमजेपी रुहेलखंड विश्वविद्यालय के शिक्षा विभाग के एमएड के आठ छात्रों ने यूजीसी नेट जेआरएफ की परीक्षा में सफलता हासिल की है। एमएड तृतीय सेमेस्टर के शिवम राजपूत, अभिषेक रस्तोगी, आलोक मिश्रा, अनीता भारती, विकास शर्मा, प्रांजल गंगवार, आशीष कुमार, उदित कुमार राना ने परीक्षा पास कर विभाग और विश्वविद्यालय का मान बढ़ाया है।

इसके अलावा पिछले वर्षों के तीन छात्र-छात्राओं में दीक्षा तिवारी, शादमा परवीन और सत्येंद्र कुमार ने भी परीक्षा पास की है। छात्रों की सफलता पर विभागाध्यक्ष प्रो. रश्मि अग्रवाल समेत अन्य शिक्षकों ने बधाई दी। छात्रों ने अपनी सफलता का श्रेय माता-पिता के साथ शिक्षकों के मार्गदर्शन को दिया है। इसके अलावा विधि विभाग के तीन छात्रों ने यूजीसी नेट की परीक्षा पास की है। परीक्षा पास करने वाले छात्रों में आस्था सिंह, मनोज शर्मा और हर्षित मोहन हैं।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

बरेली: सपा ने मेयर पद के लिए बरेली से संजीव सक्सेना पर भरोसा जताया है

Sat Apr 15 , 2023
सपा ने मेयर पद के लिए बरेली से संजीव सक्सेना पर भरोसा जताया है दीपक शर्मा (संवाददाता) बरेली : उत्तर प्रदेश में निकाय चुनाव की आरक्षण सूची जारी होने के बाद सियासी दलों ने अपनी तैयारियां तेज कर दी है। इसी कड़ी में समाजवादी पार्टी ने भी निकाय चुनाव को […]

You May Like

Breaking News

advertisement