बरेली: एसएसपी घुले सुशील चंद्रभान ने अपराधियों से दोस्ती व रिश्वत लेने वाले पुलिसकर्मियों को किया सस्पेंड

एसएसपी घुले सुशील चंद्रभान ने अपराधियों से दोस्ती व रिश्वत लेने वाले पुलिसकर्मियों को किया सस्पेंड

दीपक शर्मा (संवाददाता)

बरेली : स्मैक तस्कर शानू उर्फ सोनू कालिया से दोस्ती और रिश्वत लेने के आरोप में इंस्पेक्टर फतेहगंज पश्चिमी मनोज कुमार सिंह समेत छह पुलिसकर्मियों को एसएसपी घुले सुशील चंद्रभान ने सस्पेंड कर दिया है। सोनू कालिया के साथ पुलिस कर्मियों की whatsapp कॉल वायरल हो गई थी।
बता दें कि दो साल से दोस्ती निभा रही थी फतेहगंज पश्चिमी पुलिस, वांटेड सोनू कालिया को गिरफ्तार करने के बजाय कर रही थी मुखबिरी
मीरगंज में 2021 और फतेहगंज पश्चिमी में 2022 में सोनू कालिया के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट में मुकदमा दर्ज किया गया था। इंस्पेक्टर फतेहगंज पश्चिमी मनोज कुमार सिंह थाने के पुलिसकर्मी सोनू कालिया के संपर्क में रहते हैं। रोज उनसे व्हाट्सएप पर बात करते थे लेकिन गिरफ्तारी नहीं करते थे। इसके अलावा कई थानों के पुलिस वाले सोनू कालिया को मुखबिरी करते थे। एसएसपी ने इस पूरे मामले की जांच कराई। इसके बाद सोमवार रात इंस्पेक्टर मनोज कुमार सिंह, एसओजी में तैनात हेड कांस्टेबल अनिल कुमार प्रेमी, शेरगढ़ थाने के हेड कांस्टेबल बाबर, सीबीगंज में तैनात कांस्टेबल दिलदार, मुनव्वर आलम और हाफिजगंज में तैनात कांस्टेबल हर्ष चौधरी को सस्पेंड कर दिया। इंस्पेक्टर फतेहगंज पश्चिमी ने इतना ही नहीं सोनू कालिया की ओर से क्रास एफआइआर भी दर्ज करवा दी थी।
इंस्पेक्टर फतेहगंज पश्चिमी पर रिश्वत लेकर पशुओं से भरी गाड़ी छोड़ने का आरोप
इंस्पेक्टर फतेहगंज पश्चिमी पर पशुओं से भरी गाड़ी को पकड़ने इसके बाद बगैर किसी अधिकारी को बताए उन्हें छोड़ने का आरोप है। मामला एसएसपी तक पहुंचा तो 10 जुलाई को पुलिस ने तीनों तस्करों को थाने बुलाया। उन्हें मेडिकल के लिए भेज दिया। बगैर अधिकारियों के संज्ञान में लिए इंस्पेक्टर फतेहगंज पश्चिमी थाने में अपना अलग कानून चला रहे थे। जिस पर एसएसपी ने उन्हें सस्पेंड कर उनके खिलाफ विभागीय जांच भी शुरू करवा दी है।
फरीदपुर थाने के कंप्यूटर रूम में रिश्वत लेते वीडियो वायरल, सिपाही सस्पेंड
फरीदपुर थाने के कंप्यूटर ऑपरेटर हरीश के रिश्वत लेते वीडियो वायरल हो गया। इस वीडियो में हरीश के पास बैठा एक व्यक्ति कुर्ते की जेब से रुपये निकाल कर उन्हें दे रहा है। इसका वीडियो वायरल होने के बाद एसएसपी ने संज्ञान लेते हुए कंप्यूटर ऑपरेटर सिपाही हरीश को सस्पेंड कर दिया है।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

बरेली: मॉडल प्राथमिक विद्यालय उनासी में किताबें पाकर बच्चों के खिले चेहरे

Wed Aug 23 , 2023
मॉडल प्राथमिक विद्यालय उनासी में किताबें पाकर बच्चों के खिले चेहरे दीपक शर्मा (संवाददाता) बरेली : फतेहगंज पश्चिमी में सरकार द्वारा भेजी गई किताबें पाकर बच्चों के खिले चेहरे। विकासखंड फतेहगंज पश्चिमी क्षेत्र के गांव उनासी प्राथमिक विद्यालय में कक्षा 1 से 5 तक के सभी छात्र छात्राओं को सरकार […]

You May Like

Breaking News

advertisement