बरेली:मिट्टी भरी ट्रैक्टरट्राली से दुर्घटना होते हुए बची

मिट्टी भरी ट्रैक्टरट्राली से दुर्घटना होते हुए बची
बरेली : सीबीगंज में बीच कस्बे से होकर निकल रही मिट्टी से भरी खनन की ट्रैक्टर ट्राली की चपेट में आने से एक बालक बाल-बाल बच गया । जिससे मोहल्ला वासी आक्रोशित हो गए और उन्होंने ट्रैक्टर ट्रालीलियों को रोक लिया । सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची पुलिस ने कोई कार्रवाई करने की बजाय आक्रोशित लोगों को समझा-बुझाकर शांत कर दिया । खनन की ट्रैक्टर ट्रालीयो का चलना ब दस्तूर जारी रहा ।
घटना बुधवार को कस्बा सीबीगंज के खलीलपुर रोड पर हुई। योगी सरकार के सख्त आदेशों के बावजूद भी मिट्टी के खनन से भरी ट्रैक्टर ट्राली रुकने का नाम नहीं ले रही हैं ।पुलिस की सांठगांठ से खनन बदस्तूर जारी है ।
सनैया रानी गांव में मिट्टी का खुलेआम जमकर अवैध खनन चल रहा है। मिट्टी से भरी कुछ ट्रैक्टर ट्राली खलीलपुर बस्ती में होती हुई रोड की तरफ आ रही थी। इसी दौरान एक बालक ट्रैक्टर-ट्राली की चपेट में आ गया और घायल होने से बाल-बाल बच गया । जिसके बाद मोहल्ला वाले आक्रोषित हो गए । उन्होंने ट्रैक्टर ट्राली को रोक लिया । जमकर हंगामा काटा और उधर निकलने से साफ मना कर दिया। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची । पुलिस ने खनन के ट्रैक्टर ट्रालियों पर कार्रवाई करने की बजाय उल्टे मोहल्ला वासियों को डांट फटकार कर वहां से भगा दिया । जिसको लेकर मोहल्ला वासियों में पुलिस के प्रति आक्रोश व्याप्त है ।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

संविधान सप्ताह के अवसर विद्यालय में प्रतियोगिता आयोजित

Fri Dec 2 , 2022
संविधान सप्ताह के अवसर विद्यालय में प्रतियोगिता आयोजित हाजीपुर(वैशाली)राष्ट्रीय विधिक सेवा प्राधिकरण,नई दिल्ली से प्राप्त निर्देश के आलोक में जिला विधिक सेवा प्राधिकार,हाजीपुर वैशाली के तत्वावधान में जिला एवं सत्र न्यायाधीश सह अध्यक्ष सत्येंद्र पाण्डेय और प्राधिकार के सचिव देवेश कुमार के निर्देशानुसार पारा विधिक सेवक संतोष कुमार,अमरेश कुमार और […]

You May Like

Breaking News

advertisement