बीडीए ने 72 बीघे अवैध कॉलोनियों पर फिर चलाया बुल्डोजर

बीडीए ने 72 बीघे अवैध कॉलोनियों पर फिर चलाया बुल्डोजर

दीपक शर्मा (संवाददाता)

बरेली : बीडीए का अवैध कॉलोनियों के विरुद्ध ध्वस्तीकरण अभियान जारी है। प्राधिकरण की प्रवर्तन टीम ने बदायूं और लाल फाटक रोड पर 72 बीघे की पांच अवैध कॉलोनियों पर बुलडोजर चला दिया। अवैध कॉलोनियों के ध्वस्तीकरण से अनाधिकृत कॉलोनियों में खौफ है।
बरेली विकास प्राधिकरण की ओर से बदायूं रोड पर कांधरपुर में प्रमोद साहू की बारीनगला रोड पर 15 बीघा क्षेत्रफल में निर्माणाधीन हाई क्लास सिटी नाम की अवैध कालोनी को ध्वस्त किया गया। यहां सड़क, नाली एवं साइट ऑफिस निर्माण किया जा रहा था। इसके बाद प्राधिकरण टीम की ओर से निरमपाल द्वारा बदायॅू रोड के ग्राम रोंधी के निकट 10 बीघा, महेशचन्द्र गुप्ता द्वारा बदायॅू रोड पर ही 12 बीघा क्षेत्रफल में बसी अवैध कालोनी पर जेसीबी चलाई गई। बदायूं रोड पर ही ग्राम करेली में 15 बीघा क्षेत्रफल में सड़क, विद्युत पोल का अवैध निर्माण कराया गया। राजेश सक्सेना की बदायॅू रोड पर 20 बीघा क्षेत्रफल में सीसी रोड, विद्युत पोल, भूखण्डों का चिन्हांकन कराया गया था। बीडीए उपाध्यक्ष जोगेंद्र सिंह ने बताया कि अवैध कालोनियों के विरूद्ध नगर योजना एवं विकास अधिनियम-1973 की सुंसगत धाराओं के अन्तर्गत कार्यवाही की गई। ध्वस्तीकरण अभियान में प्राधिकरण के सहायक अभियन्ता अनिल कुमार, अवर अभियन्तागण सुनील गुप्ता, रमन अग्रवाल, एसके सिंह शामिल थे।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

खेत पर बने बंद कमरे में सो रहे ग्रामीण की मिली जली हुई लाश

Sun Apr 2 , 2023
खेत पर बने बंद कमरे में सो रहे ग्रामीण की मिली जली हुई लाश दीपक शर्मा (संवाददाता) बरेली : रात के समय खेत पर बने कमरे में सो रहे एक ग्रामीण की लाश सुबह होने पर बंद कमरे में जली हुई अवस्था में मिली पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के […]

You May Like

Breaking News

advertisement