बरेली: जोगीनवादा सड़क चौड़ीकरण को लेकर बीडीए की टीम ने की नपाई लोगों ने लगाया पक्षपात का आरोप

जोगीनवादा सड़क चौड़ीकरण को लेकर बीडीए की टीम ने की नपाई लोगों ने लगाया पक्षपात का आरोप

दीपक शर्मा (संवाददाता)

बरेली : जोगीनवादा सड़क चौड़ीकरण को लेकर बीडीए की टीम ने शनिवार को नपाई का कार्य शुरू किया। टीम के द्वारा हो रही सड़क की नपाई पर लोगों ने पक्षपात का आरोप लगाते हुए कहा कि बीडीए की टीम एक साइड से नपाई का कार्य कर रही है, जबकि सड़क के बीच से दोनों तरफ जितनी सड़क चाहिए उतनी नपाई करे। इसको लेकर स्थानीय लोगों में हड़कंप मचा रहा। वहीं, अभी यह भी संशय बना हुआ है कि सड़क की चौड़ाई कितनी चाहिए। बीडीए की टीम 52-53 फिट की बात कर रही थी तो नगर निगम 60 फिट चौड़ी रोड की बात कर रहा है। हालांकि स्थानीय लोगों बीडीए की मनमानी के विरोध में पूर्व मंत्री व सांसद संतोष गंगवार से मिलकर अपनी समस्या रखने की चर्चा रही।
बता दें कि शुक्रवार को नगर निगम की टीम बुलडोजर लेकर जैसे ही जोगीनवादा में पहुंची, दुकानदारों में हड़कंप मच गया, टीम ने अतिक्रमण हटाना शुरू किया तो आगे बढ़ते बुलडोजर के कहर से बचने के लिए लोगों ने खुद व खुद टीन शैड और नाले पर पड़े स्लिप को हटाना शुरू कर दिया। निगम की टीम से अतिक्रमण हटाने को लेकर लोगों की नोंकझोंक भी होती रही, लेकिन निगम की टीम ने बनखंडी नाथ मंदिर से लेकर चौराहे तक एक तरफ का अतिक्रमण हटा दिया। बता दें कि जोगीनवादा रोड का चौड़ीकरण होना है, इसके लिए मंडला आयुक्त से लेकर निगम के सभी अधिकारी भी निरिक्षण कर चुके हैं।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

बरेली: थाना किला पुलिस के द्वारा रंगदारी मांगने वाले अभियुक्त को किया गया गिरफ्तार

Sat Jun 3 , 2023
थाना किला पुलिस के द्वारा रंगदारी मांगने वाले अभियुक्त को किया गया गिरफ्तार दीपक शर्मा (संवाददाता) बरेली : वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक जनपद बरेली द्वारा अपराध व अपराधियों के विरुद्ध चलाये जा रहे अभियान के तहत पुलिस अधीक्षक नगर जनपद बरेली के निर्देशन एवं क्षेत्राधिकारी नगर द्वितीय बरेली के कुशल पर्यवेक्षण […]

You May Like

advertisement