बिहार:प्रारंभिक शिक्षक संघ ने की बैठक

प्रारंभिक शिक्षक संघ ने की बैठक

अररिया

बिहार राज्य प्रारंभिक शिक्षक संघ अररिया नगर के स्थानीय संघीय पदाधिकारियों के साथ यतीम खाना के निकट अध्यक्ष मो जाफ़र रहमानी की अध्यक्षता में आयोजित की गई । जिसमें गंगा ठाकुर, मो शाहजमा, मो जमालुद्दीन, मो शाहनवाज़, मो तारिक मंसूर, अरशद आलम, नदीम अशरफ, शमशुल कमर, शकेब अरसलान, आसिम हुसैन, एहतशामुल हसन, मो यहया के अलावा अन्य संघीय पदाधिकारी उपस्थित हुय। बैठक में सभी तरह के एरियर भुगतान में काफी विलम्ब होने पर खेद प्रकट किया गया और निर्णय लिया गया कि सभी बीआरसी सभी प्रकार के एरियर का एडवाइज ज़िला कार्यालय अररिया की दस दिन के अंदर समर्पित कर दे, ताकि आवंटन आते ही ज़िला में भुगतान कराया जा सके। इस आशय का पत्र ज़िला से कई बार निर्गत कर सभी बीआरसी को आदेशित किया गया है कि सभी प्रकार के एरियर का विपत्र बनाकर ज़िला कार्यालय को समर्पित करें। फिर भी बीआरसी स्तर से इसमें कोताही बरती जा रही है। खासकर नवप्रशिक्षित का एरियर विपत्र किसी भी प्रखण्ड द्वारा ज़िला कार्यालय को समर्पित नहीं किया जाना और तरह तरह के गलत मौखिक दलीलें देना अत्यंत खेदजनक है। दस दिन के अंदर वेतन विपत्र सभी प्रखंडों द्वारा ज़िला कार्यालय को यदि समर्पित नहीं किया जाता है तो संघ चरणबद्ध, निर्णायक आंदोलन करने को विवश होगी।
संघ ने ये भी निर्णय लिया कि जनवरी माह का भुगतान बढ़े हुए वेतन के साथ, बढ़े हुए वेतन का एरियर सहित भुगतान कराने के लिए प्रयत्नशील रहेगा।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

बिहार:मोटरसाइकिल से भारी मात्र मे नेपाली शराब बरामद, एक गिरफ्तार

Sun Jan 30 , 2022
मोटरसाइकिल से भारी मात्र मे नेपाली शराब बरामद, एक गिरफ्तार नरपतगंज (अररिया)रिपोर्ट – विनय ठाकुर नरपतगंज प्रखण्ड क्षेत्र के फुलकाहा थाना क्षेत्र अंतर्गत शुक्रवार की शाम करीब 4:30 बजे नेपाल से बाइक पर शराब लेकर आ रहे एक तस्कर को फुलकाहा थाना के दो चौकीदार ने मिलकर धर दबोचा, मिली […]

You May Like

Breaking News

advertisement