बिहार:एस-आर देव पब्लिक स्कूल ने इंजीनियरिंग कॉलेज के टीम को हराकर बनाई अपनी बढ़त

एस-आर देव पब्लिक स्कूल ने इंजीनियरिंग कॉलेज के टीम को हराकर बनाई अपनी बढ़त

पूर्णिया संवाददाता

पूर्णिया:पनोरमा ग्रुप द्वारा आयोजित पनोरमा स्पोर्ट्स खेल प्रतियोगिता के छठ्ठे दिन सोमवार को एस आर डीएवी बनाम इंजीनियरिंग कॉलेज के बीच(वालीबॉल)मैच खेला गया। जिसमें एस आर डीएवी टीम के कप्तान सीमरन सिंह ने कप्तानी करते हुए इंजीनियरिंग कॉलेज के खिलाड़ियो को हराकर अपनी बढ़त बनाकर सेमीफाइनल में जगह बनाई।
बच्चे बेहतर प्रदर्शन कर गौरवांवित करे बिहार का नाम-संजीव मिश्रा
इस दौरान जीते हुए खिलाड़ियों को पनोरमा ग्रुप के प्रबंध निदेशक संजीव मिश्रा ने बधाई देते हुए कहां की पनोरमा परिवार का प्रयास हैं की कोशी-सींमाचल सहित बिहार के हर जिले के खिलाड़ी बेहतर से बेहतर प्रदर्शन कर अपने समाज और बिहार के नाम को गौरवांवित करने के साथ बिहार का नाम बढ़ाए जिसके लिए हम लगातार प्रयासरत भी हैं।
मौके पर पूर्णिया जिला क्रिकेट एसोसिएशन के प्रशिक्षक हरिओम झा ने भी पनोरमा ग्रुप के प्रयास का सराहना करते हुए बताया की पनोरमा ग्रुप द्वारा कराये जा रहें इस तरह के कार्यक्रम से बिहार के प्रतिभावान बच्चों को उनके प्रतिभा के अनुसार आगे बढ़ने का मौका मिलता हैं जो बिल्कुल काबिल ए तारीफ हैं.
मौके पर रंगकर्मी मिथिलेश राय,एस आर डी एवी कोच रंजीत कुमार पटनायक,नीतू कुमारी,टीम कप्तान सीमरन सिंह,खेल प्रबंधक हरियोम झा एवं सभी खिलाड़ियो के साथ-साथ उनके अभिभावक व भारी संख्या में खेलप्रेमी मौजूद थें।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

बिहार:बारहवीं की सेंट अप टेस्ट परीक्षा स्थानीय मोदो साह महिला उच्च माध्यमिक विद्यालय कसवा में शांतिपूर्ण माहौल में शुरू हो गया है

Mon Oct 25 , 2021
बारहवीं की सेंट अप टेस्ट परीक्षा स्थानीय मोदो साह महिला उच्च माध्यमिक विद्यालय कसवा में शांतिपूर्ण माहौल में शुरू हो गया है। संवाददाता विक्रम कुमार बिहार विद्यालय परीक्षा समिति द्वारा सभी विद्यालयों को प्रश्न पत्र भेजा गया है तथा बोर्ड के निर्णय के अनुसार 19 अक्टूबर से 7 नवंबर तक […]

You May Like

advertisement