बीएससी की छात्रा ने 60% ब्याज के लालच में आकर गंवाए 99900 हजार रुपये

बीएससी की छात्रा ने 60% ब्याज के लालच में आकर गंवाए 99900 हजार रुपये

दीपक शर्मा (संवाददाता)

बरेली : बीएससी की छात्रा को 60 फीसदी ब्याज देने का झांसा देकर साइबर ठगों ने 99 हजार 900 रुपए की ठगी कर ली। जब छात्रा को इसका पता चला तो उसने एसएसपी से शिकायत कर कार्रवाई की मांग की है। जानकारी के मुताबिक, जिला लखीमपुर खीरी में थाना संपूर्णानगर की मुरार खेड़ा कॉलोनी निवासी छात्रा शगुन सिंह बरेली के रामपुर गार्डन में किराए के मकान में रहकर बरेली कॉलेज से बीएससी की पढ़ाई कर रही है।

वहीं बीती 9 अप्रैल को छात्रा के मोबाइल पर क्रप्टो कंपनी के नाम से एक मैसेज आया। जिसमें 60 फीसद ब्याज दर से जमा किए रुपए 30 मिनट में वापस करने का लालच दिया गया था। इस मैसेज के झांसे में आकर छात्रा ने लिंक के जरिए तीन बार में 99 हजार 900 रुपयों का पेमेंट कर दिया। लेकिन एक दिन बाद भी जब रुपए वापस नहीं आए तो छात्रा को अपने साथ हुई धोखाधड़ी का एहसास हुआ। जिसके बाद पीड़ित छात्रा ने मंगलवार को एसएसपी से शिकायत कर रुपए वापस दिलाने की मांग की है।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

वरिष्ठ भाजपा नेता श्रीमती पुष्पा पांडे द्वारा कस्बे में निशुल्क स्वास्थ्य चिकित्सा शिविर लगबाया

Wed Apr 12 , 2023
वरिष्ठ भाजपा नेता श्रीमती पुष्पा पांडे द्वारा कस्बे में निशुल्क स्वास्थ्य चिकित्सा शिविर लगबाया दीपक शर्मा (संवाददाता) बरेली : फतेहगंज पश्चिमी कस्बे में वरिष्ठ भाजपा नेता प्रमुख समाज सेविका श्रीमती पुष्पा पांडे द्वारा गरीब, असहाय, विधवा, बुजुर्ग ,बेसहारा आदि लोगों के लिए कस्बे में नि:शुल्क जांच एवं स्वास्थ्य चिकित्सा शिविर […]

You May Like

Breaking News

advertisement