मुख्य सचिव संजीव कौशल ने किया खुंडेवाला व सुढैल गांव के अमृत सरोवरों का निरीक्षण

मुख्य सचिव संजीव कौशल ने किया खुंडेवाला व सुढैल गांव के अमृत सरोवरों का निरीक्षण।

हरियाणा संपादक – वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक।
दूरभाष – 9416191877

अधिकारियों को दिए निर्देश, समय पर हो अमृत सरोवरो का काम।

चंडीगढ़ : मुख्य सचिव हरियाणा सरकार संजीव कौशल ने आजादी के अमृत महोत्सव के तहत बनाए जा रहे अमृत सरोवर गांव खुंडेवाला व सुढैल में जाकर निरीक्षण किया और अधिकारियों को कहा कि इन सभी सरोवरों को सौंदर्यकरण किया जाए तथा इनके आस-पास छायादार व फलदार पेड़-पौधे लगाए जाए।
मुख्य सचिव ने शनिवार को अपने दौरे के दौरान गांव सुढैल में 69 लाख रुपए व खुंडेवाला में 46 लाख रुपए की लागत से बन रहे अमृत सरोवर का निरीक्षण किया।
प्रधानमंत्री ने प्रदेश के विभिन्न गांव में अमृत सरोवर का सौंदर्यकरण करने की योजना बनाई है इसके तहत यमुनानगर में भी 75 अमृत सरोवर बनाए जा रहे है। उन्होंने कहा कि आज उन्होंने 2 अमृत सरोवरो का निरीक्षण किया और अधिकारियों को निर्देश दिए कि वह निर्धारित समय पर इनको पूरा करे। उन्होने कहा कि सरोवरों का कार्य पूरा होने पर गांव के लोग यहां पर सुबह-शाम भ्रमण कर सकेगे और शहर जैसा माहौल बनेगा।
इस अवसर पर उपायुक्त राहुल हुड्डा, सीओ जिला परिषद नवीन आहुजा, सीटीएम अशोक कुमार, डीडीपीओ शंकर लाल गोयल, एक्सईएन पंचायती राज शिव शर्मा, बीडीपीओ श्याम लाल साथ रहे।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

बेवजह पेड़ पौधों की की जा रही है हत्याएं : नवीन जयहिन्द

Sat Jun 3 , 2023
बेवजह पेड़ पौधों की की जा रही है हत्याएं : नवीन जयहिन्द हरियाणा संपादक – वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक।दूरभाष – 9416191877 सरकार के पास पैसा ज्यादा या भ्रष्टाचार : जयहिन्द। रोहतक : बीते शनिवार नवीन जयहिन्द दादा झुपडा मन्दिर समिति की ओर से गांव मोखरा में आयोजित विशाल भण्डारे में […]

You May Like

advertisement