स्पष्ट दृष्टि प्रोजैक्ट पहुँचा मललांवाला ख़ास , 375 छातों की हुई जाँच विपुल नारंग

स्पष्ट दृष्टि प्रोजैक्ट पहुँचा मललांवाला ख़ास , 375 छातों की हुई जाँच विपुल नारंग

फ़िरोज़पुर 15 दिसंबर [कैलाश शर्मा जिला विशेष संवाददाता]:=

युवा समाजसेवी विपुल नांरग की ओर से चलाए जा रहे स्पष्ट दृष्टि अभियान के तहत स्कूलों में विद्यार्थियों का नेत्र जांच कार्यक्रम निरंतर जारी है। इस कड़ी में यह अभियान आज मल्लांवाला ख़ास के शहीद सुखविंदर सिंह सरकारी स्कूल में पहुँचा जिसमें 375 छातों के नेत्र जाँचे गए। जिस दौरान 52 छात्रों की नज़र कमजोर पाई गई , जिन्हें अगले सप्ताह निःशुल्क चश्मे वितरित किए जाएँगे ।

इस मौके पर समाजसेवी विपुल नारंग ने कहा कि उनके द्वारा चलाए जा रहे स्पष्ट दृष्टि अभियान को निरंतर जारी रखा जाएगा। यहां भी जरूरत होगी स्कूलों में जाकर विद्यार्थियों के नेत्रों की जांच करवाई जाएगी और जरूरतमंद विद्यार्थियों को मुफ्त में चश्मे वितरण किये जाएंगे। उन्होंने यह भी कहा कि विद्यार्थियों की आंखों पर टीवी और मोबाइल देखने से गहरा असर पड़ता है। किसी हद तक बच्चों को इसमें अनुशासन रखना चाहिए।

इस अवसर पर प्रिंसिपल संजीव टंडन ने विपुल नारंग के इस अभियान की सराहना करते हुए कहा कि हर शहर में उन जैसे युवा समाज सेवियों की ज़रूरत है ।

इस अभियान में ओपटिशियन भरत अहूजा लगातार अपना सहयोग दे रहे हैं। इस अवसर पर समाज सेवी कैलाश शर्मा, स्कूल के अध्यापक दीपक शर्मा, मनोज गुप्ता, निरवैर सिंह, हरीश कुमार, गुरुचरण सिंह व बलजीत सिंह ने विशेष सहयोग दिया।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

UKSSSC: 8 भर्तियों पर दो से तीन में हो सकता है बड़ा फैसला,

Thu Dec 15 , 2022
साग़र मलिक देहरादून: उत्तराखंड अधीनस्थ सेवा चयन आयोग आठ भर्तियों पर आगामी दो से तीन दिन में बड़ा फैसला ले सकता है। इनके परीक्षण के लिए आयोग ने तीन सदस्यीय विशेषज्ञ समिति का गठन किया था। स्नातक स्तरीय, सचिवालय सुरक्षा संवर्ग, वन दरोगा सहित कई भर्तियों के पेपर लीक होने […]

You May Like

Breaking News

advertisement