देहरादून: सीएम आवास में सीएम धामी ने किया ध्वजारोहण, राष्टीय एकता की दिलाई शपथ,

वी वी न्यूज

सीएम धामी ने उत्तराखंड की जनता को स्वतंत्रता दिवस की शुभकामना दी। मुख्यमंत्री ने देश की आजादी और भारत माता की रक्षा के लिए बलिदान देने वाले वीरों को याद किया। सीएम ने धामी ने स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर सभी अधिकारियों और कर्मचारियों को राष्ट्रीय एकता की शपथ दिलाई।

शहीदों को किया याद,

उन्होंने कहा कि अमर बलिदानियों के सपनों के अनुरूप देश को आगे बढ़ाने के लिए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में सराहनीय कार्य हो रहे हैं। आज भारत समर्थ, समरस और शक्तिशाली भारत के रूप में विश्व में उभर कर सामने आ रहा है।

मॉनसून के कारण हो रहा काफी नुकसान,

मुख्यमंत्री ने राज्य में मॉनसून के कारण हो रही आपदा के बारे में कहा कि अभी मानसून सक्रिय है, प्रदेश में अतिवृष्टि से काफी नुकसान हुआ है। अतिवृष्टि से प्रदेश में हुए नुकसान का आकलन किया जा रहा है। मुख्यमंत्री ने उत्तराखंड में अतिवृष्टि से प्रभावित हुए लोगों के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त की और उनके परिजनों को धैर्य प्रदान करने की ईश्वर से कामना की है।

Read Article

Share Post

uttarakhand reporter

साग़र मलिक उतराखंड प्रभारी(वी वी न्यूज़)

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

उत्तराखंड: खाई में पेड़ पर अटकी सवारियों से भरी बस, मची चीख पुकार,

Tue Aug 15 , 2023
वी वी न्यूज देहरादून: उत्तराखंड के उत्तरकाशी में बुधवार सुबह बड़ा हादसा होने से बच गया। देहरादून-सुवाखोली-मोरियाना-उत्तरकाशी रोड पर एक रोडवेज बस सड़क से उतरकर पेड़ पर अटक गई। बस में 21 सवारियां थी। बस को नीचे गिरता देख सवारियों में चीख-पुकार मच गई। गनीमत रही कि सभी सवारियां सुरक्षित […]

You May Like

Breaking News

advertisement