कलेक्टर ने दी जिलेवासियों को गणतंत्र दिवस की बधाई और शुभकामनाएं

जांजगीर-चांपा ,26 जनवरी, 2022 / कलेक्टर श्री जितेन्द्र कुमार शुक्ला ने जिलेवासियों को देश के 73वें  गणतंत्र दिवस के अवसर पर हार्दिक बधाई और शुभकामनाएं दी है। गणतंत्र दिवस की पूर्व संध्या पर जारी अपने शुभकामना संदेश में उन्होंने कहा है कि गणतंत्र दिवस लोकतंत्र का महापर्व है। उन्होंने कहा कि वर्ष 1950 में 26 जनवरी को देश का संविधान लागू हुआ और भारत एक संपूर्ण प्रभुत्व संपन्न लोकतंत्रात्मक गणराज्य के रूप में स्थापित हुआ। संविधान ने सभी नागरिकों की गरिमा और स्वतंत्रता सुनिश्चित करने के साथ सामाजिक, आर्थिक, राजनीतिक न्याय और समता के लिए मजबूत नींव तैयार की। संविधान की यही मूल भावना है। इससे हमारा देश विविधताओं के बावजूद एकता और अखण्डता के साथ उन्नति के पथ पर आगे बढ़ रहा है।  
कलेक्टर ने भारत की आजादी के लिए त्याग और बलिदान देने वाले अमर सेनानियों को नमन करते हुए कहा कि पुरखों के लंबे संघर्ष से हमें लोकतंत्र का वरदान मिला है। गणतंत्र दिवस के अवसर पर कलेक्टर नेे नागरिकों से आह्वान किया है कि सभी देश की एकता, अखण्डता, आपसी बंधुत्व और विकास सुनिश्चित करने के लिए  अपनी सक्रिय भागीदारी निभाएं।

Read Article

Share Post

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

गणतंत्र दिवस 26 जनवरी को शुष्क दिवस घोषित

Wed Jan 26 , 2022
जांजगीर-चांपा, 26 जनवरी, 2022/ कलेक्टर श्री जितेंद्र कुमार शुक्ला ने 26 जनवरी गणतंत्र दिवस को शुष्क दिवस घोषित किया है। गणतंत्र दिवस के अवसर पर जांजगीर-चांपा जिले में सभी प्रकार की मदिरा दुकान अर्थात देशी मदिरा सी.एस.2(घघ), विदेशी मदिरा एफ.एल.1 (घघ), एफ.एल.-3 होटल बार, एफ.एल.-4 क्लब, भंडारण भंडागार को 25 […]

You May Like

Breaking News

advertisement