कूल्ड रेडियोफ्रिक्वेंसी एब्लेशन थेरेपी से किया घुटनों का दर्द गायब,आदेश अस्पताल की क्षेत्रवासियों के लिए बड़ी सौगात

हरियाणा संपादक – वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक।
दूरभाष – 9416191877
छाया – वीना गर्ग।

कुरुक्षेत्र मोहड़ी :- आदेश मैडिकल कॉलेज व अस्पताल मोहड़ी में कूल्ड रेडियोफ्रिक्वेंसी एब्लेशन थेरेपी से अंबाला की महिला राजिन्द्र कौर के घुटनों का इलाज किया है। इस विधि से बिना आप्रेशन के ही 65 वर्षीय महिला को घुटनों के दर्द से राहत मिली है। अस्पताल में बातचीत में महिला राजिन्द्र कौर निवासी गांव रायवाली अंबाला ने बताया कि उसने करीब 15 दिन पहले यह थेरेपी करवाई थी जिससे उसे घुटनों के दर्द से राहत मिल गई है। वहीं पत्रकारों से बातचीत में डा. अखिल भल्ला ने बताया कि कूल्ड रेडियोफ्रिक्वेंसी एब्लेशन थेरेपी से क्रोनिक पेन जैसे कि घुटनों के दर्द, कमर दर्द, हिप, फ्रोजन शोल्डर और उसके फ्रेक्चर, कैंसर दर्द, सर्वाइकल पेन, ट्र्राईजेमाइनल न्यूरेल्जियम आदि का उपचार किया जा सकता है। डा. अखिल भल्ला ने कहा कि आदेश अस्पताल में मिपसी पेन मेडिसन सुविधा शुरू कर दी है और किसी भी दर्द से राहत पाने की मिपसी उपचार की ऐसी प्रक्रिया है जिसमें बिना आप्रेशन के ही सशक्त उपचार मिलता है। उन्होंने कहा कि इससे जहां हर तरह के दर्द से छुटकारा मिलता है वहीं रोगी की आर्थिक बचत भी होती है।
उन्होंने कहा कि इस सुविधा के अंर्तगत रोगी को अस्पताल में भर्ती होने की आवश्यकता नहीं है और रोगी ओपीडी में ही यह उपचार प्राप्त कर सकता है। डा. भल्ला ने कहा कि आजकल बड़ी संख्या में लोग घुटनों व कमर दर्द से परेशान लोग सर्जरी करवाते है लेकिन यूएसजी गाईडिड व लूरो गाईडिड मिपसी से सर्जरी की आवश्यकता नहीं रहेगी और रोगी ठीक हो जाएगा।
पत्रकारों से बातचीत करते महिला राजिन्द्र कौर व डा. अखिल भल्ला।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

उत्तराखंड: कुमाऊँ के सबसे बड़े कॉलेज मांग को लेकर हुआ जम कर हंगामा...

Fri Nov 12 , 2021
कुमाऊ के सबसे बड़े कॉलेज में प्रवेश मांग को लेकर हुआ जमकर हंगामा, लाठीचार्ज कुमाऊ के सबसे बड़े कॉलेज एमबीपीजी कॉलेज में आज शत प्रतिशत प्रवेश की मांग को लेकर एमबीपीजी कॉलेज में दिन भर में हंगामा होता रहा। छात्रों ने परिसर में नारेबाजी व धरना प्रदर्शन बवाल काटा। इस […]

You May Like

Breaking News

advertisement