देहरादून: बंसत आगमन पर रंगा रंग कार्यक्रम प्रस्तुत कर वाहवाही लूटी,

सेवा सिंह

हेरिटेज स्कूल के नन्हें मुन्ने बच्चों ने बसंत आगमन पर रंगा रंग कार्यक्रम प्रस्तुत कर वाहवाही लूटी

देहरादून। बसंत ऋतु के आगमन पर द हैरीटेज स्कूल के एलकेजी से लेकर कक्षा एक तक के विद्यार्थियों ने रंगारंग कार्यक्रम की प्रस्तुति दी।
इस अवसर पर स्कूल के प्रधानाचार्य अंजू त्यागी द्वारा मुख्य अतिथि डॉ नीता थपलियाल का पुष्प गुच्छ देकर स्वागत किया गया तथा आए हुए मेहमानों से परिचय कराया गया।


कार्यक्रम का शुभारंभ सरस्वती वंदना से प्रारंभ किया गया तत्पश्चात बसंत ऋतु के आगमन पर अपनी खुशी दर्शाते हुए बच्चों ने रंग-बिरंगे और फूलों से सजी परिधान पहनकर बटरफ्लाई, स्प्रिंग इज हेयर, ठंडी हवा, ऑन्टस गो मार्चिंग जैसे मधुर गीतों की प्रस्तुति दी। बच्चों द्वारा प्रस्तुत रंगारंग कार्यक्रम की उपस्थित गणों ने खूब आनंद लिया। बच्चों द्वारा मंच पर पूर्ण आत्मविश्वास के साथ दी गई प्रस्तुति ने सभी को रोमांचित कर दिया। बच्चों द्वारा दी गई मनमोहक प्रस्तुति को देख मुख्य अतिथि ने अपने विचार व्यक्त करते हुए बच्चों की भूरी भूरी प्रशंसा की तथा उनका उत्साह बढ़ाया । कार्यक्रम के अंत में निदेशक ने मुख्य अतिथि को स्मृति चिन्ह प्रदान करते हुए उनका धन्यवाद किया। मंच का संचालन करते हुए श्रीमती सुप्रिया पुजारी ने उपस्थित गणों का धन्यवाद किया। इस अवसर पर
विद्यालय के अध्यक्ष अवधेश चौधरी, निदेशक विक्रांत चौधरी, सलाहकार श्रीमती चारू चौधरी, प्रधानाचार्य श्रीमती अंजू त्यागी, जूनियर समन्वयक श्रीमती रिचा शर्मा के साथ अभिभावक गण उपस्थित थे।

Read Article

Share Post

uttarakhand reporter

साग़र मलिक उतराखंड प्रभारी(वी वी न्यूज़)

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

उत्तराखंड में तीन जगह आग लगने से जले जंगल,दो युवकों की मौत के मामले में रिपोर्ट तलब,

Thu Apr 13 , 2023
सागर मलिक देहरादून: प्रदेश में बुधवार को वनाग्नि की तीन घटनाएं रिपोर्ट की गई हैं। वनों में में आग की तीनों की ही घटनाएं कुमाऊं क्षेत्र में हुई हैं। आग लगने की यह घटनाएं अल्मोड़ा और नैनीताल वन प्रभाग के आरक्षित वन क्षेत्र में हुई हैं। इनमें 2.2 हेक्टेयर वन […]

You May Like

Breaking News

advertisement