हरियाणा: एम.डब्ल्यू.बी. के डेलिगेशन ने की हरियाणा सरकार के अतिरिक्त प्रधान सचिव डॉ. अमित अग्रवाल से की मुलाकात

एम.डब्ल्यू.बी. के डेलिगेशन ने की हरियाणा सरकार के अतिरिक्त प्रधान सचिव डॉ. अमित अग्रवाल से की मुलाकात।

हरियाणा संपादक – वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक।
दूरभाष – 9416191877

आगामी प्रांतीय स्तरीय कार्यक्रम को लेकर हुई विस्तार से चर्चा।
पत्रकारों के लिए कैशलेस हेल्थ पॉलिसी और सचिवालय में आधुनिक प्रेसरूम के लिए हरियाणा सरकार का जताया आभार।

चंडीगढ़ : मीडिया वेलबिंग एसोसिएशन हरियाणा के प्रतिनिधिमंडल ने सोमवार को हरियाणा सरकार के अतिरिक्त प्रधान सचिव डॉ. अमित अग्रवाल से मुलाकात कर हरियाणा सरकार द्वारा मीडिया बंधुओं के लिए हेल्थ पॉलिसी लाए जाने की योजना को लेकर उनका तथा मुख्यमंत्री का आभार व्यक्त किया। प्रतिनिधिमंडल ने आगामी दिनों में एसोसिएशन के प्रांतीय स्तर पर होने वाले कार्यक्रम बारे डॉ. अमित अग्रवाल के साथ विस्तार से चर्चा की। प्रदेशाध्यक्ष वरिष्ठ पत्रकार चंद्रशेखर धरणी की अगुवाई में मिले इस डेलिगेशन में कोषाध्यक्ष तरुण कपूर, कार्यकारिणी के सदस्य राकेश गुप्ता, सुधीर व दयानंद शर्मा भी प्रमुख रूप से मौजूद थे। प्रदेश सरकार द्वारा हरियाणा सचिवालय में बनाए गए आधुनिक व सभी सुविधाओं से सुसज्जित प्रेस रूम को लेकर भी मीडिया वेल बीइंग एसोसिएशन ने डॉ. अमित अग्रवाल का आभार व्यक्त किया और डॉ0 अग्रवाल भी एसोसिएशन द्वारा  पत्रकारों के लिए किए गए कार्यों से काफी संतुष्ट नजर आए।
मीडिया वेलबिंग एसोसिएशन के कार्यकारिणी सदस्य राकेश गुप्ता ने डॉ0 अमित अग्रवाल को जानकारी देते हुए बताया कि संस्था द्वारा हरियाणा के विभिन्न जिलों के पत्रकारों का 10-10 लाख का दुर्घटना बीमा करवाया गया है। जिसका कोई भी शुल्क किसी भी सदस्य से नहीं लिया गया। संस्था ने अपने खर्च पर यह सुविधा संस्था से जुड़े तमाम पत्रकारों को दी है और आगे भी संस्था लगातार पत्रकारों के उत्थान को लेकर विभिन्न योजनाओं पर काम कर रही है। 
इस मौके पर मीडिया वेलबिंग एसोसिएशन के प्रदेशाध्यक्ष चंद्रशेखर धरनी ने डॉ. अमित अग्रवाल को बताया कि आगामी दिनों में प्रांतीय स्तर पर होने वाले संस्था के कार्यक्रम में कई अखबारों और कई टीवी चैनलों के संपादकों को भी आमंत्रित किया जाएगा। उन्होंने हरियाणा में पत्रकारों के लिए सरकार द्वारा कैशलेस हेल्थ कार्ड जारी करने के निर्णय का स्वागत करते हुए कहा कि आने वाले दिनों में मीडिया वेलबिंग एसोसिएशन संस्था से जुड़े हर जिले में कार्यरत पत्रकारों का टर्म इंश्योरेंस करवाने को लेकर भी मंथन कर रही है।
बता दें कि प्रदेश सरकार में अतिरिक्त प्रधान सचिव डॉ अमित अग्रवाल मूल रूप से राजस्थान के जिला जयपुर के हैं और लगातार संघर्ष करते हुए उन्होंने इस मुकाम को पाया है। वरिष्ठ आईएएस अधिकारी डॉ0 अमित अग्रवाल मुख्यमंत्री के बेहद विश्वसनीय टीम का हिस्सा है। बेहद मेहनती, लगनशील और सरकार द्वारा दी गई जिम्मेदारियों के हमेशा बेहतर परिणाम देने वाले डॉ. अग्रवाल की गिनती बेहद पावरफुल अधिकारियों में है। डॉ. अमित अग्रवाल मुख्यमंत्री के अतिरिक्त प्रधान सचिव, हरियाणा जनसंपर्क एवं भाषा विभाग के डायरेक्टर जनरल जैसे महत्वपूर्ण जिम्मेदारियों को निभा रहे हैं और मीडिया के प्रति बेहद फ्रेंडली और समय-समय पर उनके आने के बाद मीडिया के लिए सरकार द्वारा किए गए कई बड़े निर्णय उनकी सकारात्मक सोच को दर्शाने के लिए काफी हैं। डॉ. अमित अग्रवाल इससे पहले यमुनानगर, हिसार, पलवल, रोहतक, फरीदाबाद जिलों में बतौर उपायुक्त भी अपनी काबिलियत को बखूबी दिखा चुके हैं। खासतौर पर कोरोना काल के दौरान प्रदेश सरकार द्वारा लिए गए कई महत्वपूर्ण फैसलों में उनकी बड़ी भागीदारी रही है, एक तरह से वह एक गेम चेंजर के रूप में पर्दे के पीछे से अपने बड़े रोल को निभाते रहे हैं।
हरियाणा सरकार में मुख्यमंत्री के एडिशनल प्रिंसिपल सेक्टरी डॉ. अमित अग्रवाल को मीडिया वेलबिंग एसोशियेशन के प्रतिनिधि मंडल द्वारा आगामी प्रांतीय स्तर के कार्यक्रम के बारे पत्र सौंपते प्रतिनिधि मंडल।जिसमें  प्रदेशाध्यक्ष-चन्द्र शेखर धरणी, कोषाध्यक्ष तरुण कपूर, कार्यकारिणी के सदस्य राकेश गुप्ता, सुधीर व अन्य।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

बिखर चुकी है फिरोजपुर की कानून व्यवस्था,रोजाना हो रहे लूट धसूट, चेन स्नेचर, चोरी चकारी के सरेआम वाक्य

Mon Nov 28 , 2022
बिखर चुकी है फिरोजपुर की कानून व्यवस्था,रोजाना हो रहे लूट धसूट, चेन स्नेचर, चोरी चकारी के सरेआम वाक्य। अभी तक अंकुश लगाने में असफल फिरोजपुर की पुलिस। फिरोजपुर 28 नवंबर {कैलाश शर्मा जिला विशेष संवाददाता}:= फिरोजपुर में कानून व्यवस्था की हालत बहुत खस्ता है। दिनदहाड़े लोगों के फोन छीने जा […]

You May Like

Breaking News

advertisement