उत्तराखंड: राजधानी दून में निर्माण और विकास कार्यों के चलते हर तरफ जाम ही जाम

उत्तराखंड: राजधानी दून में निर्माण और विकास कार्यों के चलते हर तरफ जाम ही जाम,
प्रभारी संपादक उत्तराखंड
सागर मलिक

देहरादून राजधानी दून में निर्माण और विकास कार्यो से जनता को कब लाभ मिलेगा ये तो दूर की कौड़ी है।लेकिन जगह जगह खुदी सड़के रातों रात नई नई गलियों मार्गो को अवरुद्ध करने  से जनता बुरी तरह त्रस्त हो रही है।पेट्रोल डीजल की कीमतों में लगी आग के बीच जाम से झूझ रहे आम आदमी आर्थिक,शारिरिक,मानसिक तीनो कष्ट झेलने को मजबूर है।

स्मार्ट सिटी के जारी भविष्य में जनता को कितना सुकून और स्मार्ट बनायेगे ये तो नही पता लेकिन राज्य की राजधानी की मुख्य सड़कों के हालात बेहद नाजुक दौर से गुजर रहे है।नेताओ से लेकर अधिकारियों के निरीक्षण का कोई असर होता नही दिख रहा है।जाम और वाहनो की धीमी रफ्तार नया रिकॉर्ड बना रही है।खास बात ये भी है कि विभागों में सामंजस्य की कमी ने भी जनता की परेशानी को जबरदस्त रूप से बढ़ाया है।घण्टाघर से लेकर राजपुर रोड ec रोड से लेकर आईएसबीटी तक अलग अलग खण्ड में जाम राजधानी के सरकारी सिस्टम को आईना दिखा रहा है।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

उत्तराखंड: चमोली आपदा में लापता लोगों को मृत घोषित करने के लिए सरकार ने की अधिसूचना जारी

Mon Feb 22 , 2021
उत्तराखंड: चमोली आपदा में लापता लोगों को मृत घोषित करने के लिए सरकार ने की अधिसूचना जारी,प्रभारी संपादक उत्तराखंडसागर मलिक चमोली। विगत सात फरवरी को चमोली जिले में आई आपदा में लापता हुए लोगों को मृत घोषित करने के लिए उत्तराखंड सरकार ने अधिसूचना जारी कर दी है। इसके बाद अब […]

You May Like

advertisement