उत्तराखंड: गुहार लगाई..

स्लग, गुहार लगाई

रिपोर्टर, जफर अंसारी

स्थान,लालकुआ

एंकर ,लालकुआ कोतवाली क्षेत्र के बंजरी कम्पनी कालोनी में रहने वाले महेंद्र पाल कि 19 बर्षीय पुत्री कौशल्या उर्फ राधा की मौत को चार दिन से ज्यादा का समय बीत चुका है लेकिन पुलिस अभी तक मामले को दर्ज नही कर सकी है जबकि मृतका के पिता ने पड़ोस में रहने वाले युवक रोबिन गिल और उसके परिवार पर हत्या का आरोप लागते हुऐ नामजद लिखित तहरीर कोतवाली पुलिस को सौपी है लेकिन पुलिस कि तरफ से अभी तक मामले में कोई ठोस कार्रवाई ना होना शहर में चर्चा का विषय है।
बताते चले कि कोतवाली क्षेत्र के बंजरी कम्पनी कालोनी निवासी महेन्द्र पाल कि 19 वर्षीय पुत्री कौशल्या उर्फ राधा की कल सुबह संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई युवती मौत जहरीला पदार्थ खाने से बताई जा रही है इसी के चलते मृतक युवती के पिता महेंद्र पाल ओर मां ने स्थानीय काग्रेंस एससी विभाग के जिला अध्यक्ष इन्द्रपाल आर्य के अगुवाई में कोतवाल संजय कुमार से मुलाकात कर न्याय कि गुहार लगाईं है।
इस दौरान मृतक युवती के पिता महेंद्र पाल ने अपने पड़ोसी युवक रोबिन गिल एंव उसके परिवार पर जबरन जहर व गला दबाकर हत्या करने का आरोप लगाते हुए कहा कि उसकी पुत्री राधा प्रेम प्रसंग के चलते पिछले तीन महीने से रोबिन गिल के घर पत्नी कि तरह रहे रही थी दोनों ने गुरूद्वारे में शादी भी लेकिन कल शनिवार कि प्रातः 5 बजे उसकी पुत्री राधा कि संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई उन्होंने कहा कि उन्हें पुत्री कि मौत का पता जब चला जब उसकी पत्नी अस्पताल से घर लौटी उन्होंने रोबिन गिल और उसके परिवार पर जबरन जहर व गला दबाकर मारने का आरोप लगया इस दौरान उन्होंने कोतवाल संजय कुमार के हाथ जोड़कर न्याय की गुहार लगाई है

वीओ, इधर कोतवाल संजय कुमार ने कहा कि मामले की तहरीर उन्हें मिल चुकी है तथा पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार है पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही जांच की जाएगी तथा जांच में जो तत्व सामने आएंगे उसके बाद ही मामले में ठोस कार्रवाई की जाएगी उन्होंने कहा कि मृतका के परिवार उसका न्याय जरूर मिलेगा।

वीओ,इधर काग्रेंस एससी विभाग के जिला अध्यक्ष इंद्रपाल आर्य ने कहा कि आज पीड़ित परिवार कि कोतवाल संजय कुमार से मुलाकात हुई है तथा उन्होंने कहा कि पीड़ित परिवार ने कोतवाल को घटना बारे में पुरी तरह अवगत काराया है जिसपर कोतवाल संजय कुमार ने उन्हें आश्वासन दिया है कि मामले कि पुरी तरह निष्पक्ष जांच की जायेगी तथा जो भी दोषी पाया जाता तो उसके खिलाफ अपराधिक धारा मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।

बाईट, संजय कुमार कोतवाल

बाईट, इंद्रपाल आर्य जिलाध्यक्ष एससी विभाग।

बाईट, महेंद्र पाल पीड़ित पिता।

Read Article

Share Post

uttarakhand reporter

साग़र मलिक उतराखंड प्रभारी(वी वी न्यूज़)

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

उत्तराखंड: प्रदेश कांग्रेस का केजरीवाल पर हमला,

Tue Nov 23 , 2021
देहरादून: आम आदमी पार्टी पर हमला बोलते हुए कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष गणेश गोदियाल ने कहा कि दिल्ली के सीएम उत्तराखंड में राजनीतिक आधार तलाश रहे हैं। यह हर राजनीतिक दल का अधिकार है। लेकिन सच भी बोलना चाहिए। केजरीवाल अब तक पूर्व सीएम हरीश रावत की ही नकल कर रहे हैं। बुजुर्ग […]

You May Like

Breaking News

advertisement