उत्तराखंड: प्रदेश कांग्रेस का केजरीवाल पर हमला,

देहरादून: आम आदमी पार्टी पर हमला बोलते हुए कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष गणेश गोदियाल ने कहा कि दिल्ली के सीएम उत्तराखंड में राजनीतिक आधार तलाश रहे हैं। यह हर राजनीतिक दल का अधिकार है। लेकिन सच भी बोलना चाहिए। केजरीवाल अब तक पूर्व सीएम हरीश रावत की ही नकल कर रहे हैं। बुजुर्ग को तीर्थ यात्रा की योजना रावत सरकार में शुरू की गई थी।

रोजगार मिलने तक रोजगार भत्ता की योजना भी कांग्रेस सरकार ने ही लागू की थी। देखने की बात तो यह है कि केजरीवाल अपने दिल्ली राज्य के कितने लोगों को तीर्थ यात्रा करवाते हैं। आपको बात दें कि आम आदमी पार्टी के संरक्षक व दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने हरिद्वार में कहा कि उत्तराखंड में सत्ता में आने पर बुजुर्गों के लिए निशुल्क तीर्थयात्रा का प्रावधान किया जाएगा। उन्होंने कहा कि हिन्दुओं को अयोध्या, सिखों को करतारपुर साहिब और मुस्लिमों को अजमेर शरीफ की यात्रा कराई जाएगी।

केजरीवाल ने सिडकुल के एक होटल में रविवार को आयोजित प्रेस कान्फ्रेंस में कहा कि आम आदमी पार्टी स्कूल और अस्पताल खोलने की बात पर वोट मांगती है। अन्य दल ऐसा क्यों नहीं करते। दिल्ली के स्कूल और अस्पताल सबके सामने हैं। उन्होंने कहा कि दिल्ली में मुख्यमंत्री तीर्थयात्रा योजना में 12 तीर्थस्थानों को शामिल किया गया है। एसी रेलगाड़ी से एसी होटल तक की सुविधा यात्री को दी जा रही है। दिल्ली से अयोध्या के लिए पहली ट्रेन आगामी तीन दिसंबर को रवाना होगी।

केजरीवाल ने कहा कि आप पहली ऐसी पार्टी है जो जनता के मुद्दों पर काम करती है। हम कहते हैं कि हमें वोट दो, हम आपका लोक और परलोक दोनों सुधारेंगे जबकि दूसरे दल अपना लोक-परलोक सुधारने में लगे रहते हैं। उन्होंने कहा कि चुनाव से पहले पूरा रोडमैप सामने आ जाएगा। राजनीतिक दलों के लिए घोषणा पत्र चुनावी जुमला होता है।

Read Article

Share Post

uttarakhand reporter

साग़र मलिक उतराखंड प्रभारी(वी वी न्यूज़)

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

उत्तराखंड कैबिनेट की महत्वपूर्ण बैठक आज, कई अहम फैसलों पर लग सकती है मुहर...

Tue Nov 23 , 2021
देहरादून: उत्तराखंड सचिवालय के विश्वकर्मा भवन में मौजूद वीर चंद्र सिंह गढ़वाली सभागार में आज शाम 4 बजे से मंत्रिमंडल की महत्वपूर्ण बैठक प्रस्तावित है। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी की अध्यक्षता में इस मंत्रिमंडल की बैठक का आयोजन किया जाना है। बैठक में कई महत्वपूर्ण विषयों पर चर्चा की जानी है। […]

You May Like

advertisement