बरेली: सीबीगंज रामपुर रोड़ पर बिजली विभाग की लापरवाही ने हाइवे किनारे लटकते बिजली के तारों ने ली कंटेनर चालक की जान

सीबीगंज रामपुर रोड़ पर बिजली विभाग की लापरवाही ने हाइवे किनारे लटकते बिजली के तारों ने ली कंटेनर चालक की जान

दीपक शर्मा (संवाददाता)

बरेली : बिजली विभाग की लापरवाही ने हाइवे किनारे ( ट्रक) कंटेनर में लटकते बिजली के तार छू जाने पर गाड़ी की बॉडी में करंट आने से ट्रक ड्राइवर की दर्दनाक मौत हो गई । वहीं घटना से बिजली विभाग बना अंजान। बिजली विभाग की लापरवाही ने एक परिवार से उसकी खुशियां छीन ली । सूचना मिलते ही परिवार में छाया मातम।
जानकारी के अनुसार कंटेनर की बॉडी में 11000 केवी विद्युत लाइन छूने से उसमें करंट उतर आया ट्रक के एक पहिए में भी आग लग गई ।जिसकी चपेट में आने से एक ट्रक ड्राइवर की मौके पर ही मौत हो गई । सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था । घटना महिला पॉलिटेक्निक के सामने सुबह 10:00 बजे रामपुर रोड़ पर हुई । थाना पुलिस ने बताया कि थाना शाही के गांव बीथम नौगामा के रहने वाले जमील खान (48) पेशे से ट्रक / कंटेनर ड्राइवर थे । वह एक कार एजेंसी में कारों की डिलीवरी लेकर आए थे । जीटीआई के पास पहुंचते ही ट्रक 11000 के. वी .की लटकती विद्युत लाइन से टच हो गया । जिससे ट्रक की बॉडी में करंट उतर आया । जिसके चलते ट्रक ड्राइवर झुलस गया । आसपास के लोगों ने उसे नीचे उतारा लेकिन तब तक उसकी मृत्यु हो चुकी थी । इसी दौरान एक ट्रक के अगले पहिए में भी आग लग गई थी। सूचना मिलने पर थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

बरेली: पवन शर्मा को बने दोबारा से भाजपा का जिला अध्यक्ष

Sat Sep 16 , 2023
पवन शर्मा को बने दोबारा से भाजपा का जिला अध्यक्ष दीपक शर्मा (संवाददाता) बरेली : फतेहगंज पश्चिमी कस्बे में पवन शर्मा को दोबारा से जिला अध्यक्ष बनाए जाने पर भाजपा पदाधिकारी कार्यकर्ताओं ने आतिशबाजी कर एक दूसरे को मिठाई खिलाकर खुशी का इजहार किया।जानकारी के अनुसार भाजपा जिला अध्यक्ष पवन […]

You May Like

Breaking News

advertisement