अम्बेडकर नगर:जल निकासी न होने से खड़ंजा मार्ग बना झील

जल निकासी न होने से खड़ंजा मार्ग बना झील

अम्बेडकरगर
भीटी तहसील के हीड़ी पकड़िया में मार्ग की बदहाली से विकास की खिल्ली उड़ रही है। जल निकासी की व्यवस्था न होने से यहां खड़ंजा मार्ग पर पानी बह रहा है, जिससे लोगों का आवागमन दुष्कर हो गया है।यह खड़जा मार्ग रामबाबा से होते हुए आनंदनगर के पास राष्ट्रीय मार्ग को जोड़ता है। इस मार्ग के हीड़ी पकड़िया गांव में पहुंचने पर राहगीरों को विकास की दुर्गति देखने को मिलती है। बरसात का व घरों से निकला पानी मार्ग में बह रहा है। जिसमें गिरकर लोग घायल होते रहते हैं। जल निकासी के लिए गांव के अयोध्या प्रसाद सिंह ने तहसील से लेकर उच्चाधिकारियों तक फरियाद कर चुके हैं लेकिन जल निकासी के लिए नाली का निर्माण नहीं हो सका। उन्होंने बताया कि बरसात व घरों से निकले पानी को सामने स्थित तालाब में जाने के लिए दबंग लोग नाली का निर्माण नहीं करने दे रहे हैं।
इसकी शिकायत विगत दिनों सम्पूर्ण समाधान दिवस में की गई जिसमें बीडीओ, सेके्रटरी व लेखपाल को तलब कर शीघ्र ही नाली का निर्माण कराने के निर्देश दिए गए थे लेकिन सेक्रेटरी व लेखपाल ने मौके पर पहुंचने के बाद एक दिन का समय मांगा फिर दिखाई नहीं पड़े। इतना ही नहीं अपर जिलाधिकारी से भी जल निकासी नाली के निर्माण की मांग की गई जिसमें शीघ्र ही नाली के निर्माण कराने के निर्देश दिए गए थे लेकिन आदेश का अनुपालन नहीं हो सका। हालात यह है कि मार्ग में जल भराव के साथ गहरे गड्ढे हो गए हैं जिसमें राहगीर फिसल कर गिरते रहते हैं।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

अम्बेडकर नगर:चार ग्राम विकास अधिकारियों का रोका वेतन

Sat Jan 29 , 2022
चार ग्राम विकास अधिकारियों का रोका वेतन अम्बेडकरनगरजिला निर्वाचन अधिकारी व जिलाधिकारी सैमुअल पॉल एन की अध्यक्षता में कलेक्ट्रेट सभागार में मतदेय स्थलों पर सुनिश्चित न्यूनतम सुविधाएं उपलब्ध कराने के बाबत बैठक हुई। बैठक में 281-अकबरपुर विधानसभा के मतदेय स्थलों पर सुविधाओं की उपलब्धता की समीक्षा की गई। बैठक जिलाधिकारी […]

You May Like

Breaking News

advertisement