रेलवे पुल बंद रहने के करण एंटी क्राइम एंटी नारकोटिक्स सेल इंडिया विंग ने प्रशासन को कुछ सुझाव भेजे हैं जिन पर उनकी मांग है कि इन पर अमल किया जाए

रेलवे पुल बंद रहने के करण एंटी क्राइम एंटी नारकोटिक्स सेल इंडिया विंग ने प्रशासन को कुछ सुझाव भेजे हैं जिन पर उनकी मांग है कि इन पर अमल किया जाए

फिरोजपुर 12 अगस्त {कैलाश शर्मा जिला विशेष संवाददाता}=

प्रशासन द्वारा जारी किए गए निर्देश के मुताबिक रेलवे पुल चार माह के लिए बंद हो रहा है। आने वाले 4 माह में इसके कारण उत्पन होने वाली समस्याओं को ध्यान में रखते हुए
ऐंटी क्राईम ऐंटी नारकोटिक इंडिया विंग प्रशासन को अपील करते हुए पुलिस एवम प्रशासन का ध्यान महत्वपूर्ण बातों की तरफ दिलाना चाहता है ।
जिला प्रशासन को पुल बंद करने से पहले नीचे लिखी बातों को ध्यान में रखते हुए एक रोडमैप तयार करना चाहिए ताकि भविष्य में आने वाली गंभीर समस्या से बचा जा सके ।

  1. जिला प्रशासन पुल पर आवाजाई रोकने से पहले सभी वैकल्पिक रास्तों की उचित मुरंमत करवाए।
  2. बिजली बोर्ड रोड वाले रास्ते पर पेड़ों की उचित छंंटाई करवाई जाए तथा वहां पर रोड लाइट्स का उचित प्रबध किया जाए ताकि ट्रैफिक में किसी किस्म की बाधा उत्पन्न ना हो।
  3. सिटी बस स्टैंड से बसों का आवागमन वाया सिटी अगले चार माह के लिए बिल्कुल बंद किया जाए और बसों को वाया बस्ती निजामदीन कैंट की ओर निकाला जाए।
  4. सुबह स्कूल खुलने के समय और छुट्टी के समय पर अकसर टै्रफिक जाम की समस्या उत्पन्न हो जाती है इसको मध्य नज़र रखते हुए इस समय पर ट्रैफिक पुलिस की उचित स्थानों पर खास वयवस्था की जाए।
  5. भारी वाहनों की एण्ट्री इस दौरान शहर में बिल्कुल बंद रखी जाए जिसमे ट्रैक्टर ट्राली भी शामिल हैं ।
  6. बच्चों को स्कूल भेजने वाले पैरेंटस इन चार माह के दौरान कार का इस्तेमाल कम से कम करें ताकि आपको ट्रैफिक में ना फंसना पड़े।
  7. विभिन्न स्कूल प्रशासन आपस में मीटिंग कर स्कूल खुलने और बंद होने के समय में काम से काम 30 मिनट का परिवर्तन कर ट्रैफिक कंट्रोल करने में अहम भूमिका निभा सकते हैं।
  8. इन 4 माह के दौरान सभी महत्वपूर्ण स्थानों पर ट्रैफिक पुलिस की तैनाती 24 घण्टे की जाए ताकि ट्रैफिक सुचारू ढंग से चल सके एवम असमाजिक तत्वों से भी बचा जा सके ।
  9. समाजसेवी संस्थाओं से अपील है कि वह समय समय पर लगने वाले ट्रैफिक जाम को खुलवाने के लिए सहयोग करें।
    इस मौके पर चेयरमैन संदीप गुलाटी, नेशनल प्रेसिडेंट राजेश लूना, जिला प्रधान सूरज मेहता, दीपक शर्मा,गौरव डोडा उपस्थित थे।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

भारत की आजादी के उपलक्ष में श्री आदित्य वाहिनी आनंद वाहिनी फिरोजपुर द्वारा विवेकानन्द वार्ड स्कूल फिरोजपुर शामली में किया गया पौधरोपन

Sat Aug 12 , 2023
भारत की आजादी के उपलक्ष में श्री आदित्य वाहिनी आनंद वाहिनी फिरोजपुर द्वारा विवेकानन्द वार्ड स्कूल फिरोजपुर शामली में किया गया पौधरोपन फिरोजपुर 12 अगस्त {कैलाश शर्मा जिला विशेष संवाददाता}= जय गुरुदेव जय जगन्नाथश्री आदित्य वाहिनी  आनंद वाहिनी फिरोजपुर द्वारा भारत की आजादी दिवस के उपलक्ष में विवेकानंद वर्ल्ड स्कूल […]

You May Like

Breaking News

advertisement