बरेली: आयकर विभाग( जीएसटी) की छापेमार कार्यवाही की खबर से बाजार बन्द दुकानदार दुकाने बन्द करके भागे मचा हड़कम्प

आयकर विभाग( जीएसटी) की छापेमार कार्यवाही की खबर से बाजार बन्द दुकानदार दुकाने बन्द करके भागे मचा हड़कम्प
बरेली : सीबीगंज क्षेत्र में उत्तर प्रदेश शासन के निर्देश पर जनपद में जीएसटी विभाग की छापेमारी से क्षेत्र के छोटे बड़े सभी व्यापारियों में हड़कंप मचा हुआ है। जहां व्यापारी अपने प्रतिष्ठानों को खोलने से कतरा रहे हैं तो वहीं कुछ व्यापारी दुकानों के शटर गिराकर अंदर ही अंदर व्यापार कर रहे हैं।
गुड्स एंड सर्विस टैक्स (जीएसटी) विभाग की छापेमारी के चलते आज सीबीगंज क्षेत्र की सैकड़ों की संख्या में दुकाने बंद रहीं तो वहीं कुछ व्यापारियों ने शटर गिराकर अपनी दुकान के सामने खड़े होकर थोड़ा बहुत माल चोरी-छिपे बेचा। तो वहीं कुछ दुकानदारों ने ग्राहकों को भी दुकानों के अंदर कर शटर गिरा लिए और माल देकर चुपचाप वहां से भगा दिया। तथा दुकानें बन्द होने से बाजार में सन्नाटा छा गया।और एक बार फिर लॉकडाउन बाली स्थिति नजर आई ।दुकानें बन्द होने से व्यापारी बेचैन रहे।सोमवार को शुरू हुई छापेमारी पूरे प्रदेश भर में जारी है। दुकानदार पूरे दिन मोबाइल आदि के माध्यम से एक-दूसरे दुकानदारों से जीएसटी टीम के आने की जानकारी करते रहे। वहीं कुछ दुकान मालिकों का कहना है कि दुकानें बंद करने से या घबराने से कुछ नहीं होगा। हम और आर्थिक रूप से कमजोर हो जाएंगे। इसलिए सभी दुकानदार अपने अभिलेखों को चुस्त-दुरुस्त रखें। जिससे टीम जो भी जांच के लिए अभिलेख मांगे। हम संबंधित कागजात उपलब्ध करा सकें।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

बरेली: राञि गश्त के दौरान आधा दर्जन जुआरी मुखबिर की सूचना पर जुआ खेलते नगदी सहित पकड़े

Fri Dec 9 , 2022
राञि गश्त के दौरान आधा दर्जन जुआरी मुखबिर की सूचना पर जुआ खेलते नगदी सहित पकड़े बरेली से संवाददाता (दीपक शर्मा) बरेली : सीबीगंज थाना क्षेत्र में मुखबिर की सूचना पर रात्रि गश्त के दौरान थाना पुलिस ने एक स्थान पर छापा मारकर करीब आधा दर्जन से अधिक जुआरियों को […]

You May Like

Breaking News

advertisement