दुष्यन्त चौटाला ने ग्रामीण क्षेत्रो में लगाई विकास की झड़ी : योगेश शर्मा

हरियाणा संपादक – वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक।
दूरभाष – 9416191877

मुंडाखेड़ा में ग्रामीणों की समस्याओं के समाधान के लिये योगेश शर्मा ने संभाला मोर्चा।
जजपा नेता ने बीपीएल कॉलोनी के ऊपर से गुजर रही बिजली की तारों को हटवाने के लिए एस्टीमेट।
गंदे पेयजल की सप्लाई को लेकर अधिकारियों से की सीधी बात।

कुरुक्षेत्र : जेजेपी पूर्व प्रत्याशी एंव सीएम विंडो एमिनेंट पर्सन योगेश शर्मा मुंडाखेड़ा पँहुचे जंहा उन्होंने ग्रामीणों की समस्याओं को सुना और समस्याओं के समाधान के लिए सबन्धित विभाग के अफसरों से बातचीत की। इस मौके पर योगेश ने बीपीएल कॉलोनी के ऊपर से गुजर रही बिजली की तारों को हटवाने के लिये सरकारी नियमानुसार एस्टीमेट बनवाकर कार्यवाही को गति दी वंही खण्ड पंचायत अधिकारी और पंचायत सचिव से बातचीत कर मुंडाखेड़ा में बीते काफी समय से चल रही खराब पेयजल सप्लाई को दुरुस्त करने की मांग उठाई। मुंडाखेड़ा में ग्रामीणों से रुबरु होते हुए योगेश शर्मा ने कहा कि जजपा भाजपा गठबंधन सरकार ईमानदारी के काम करने वाली है और जन भावनाओं के अनुरूप कार्य करती है । उन्होंने कहा कि सरकार ग्रामीण क्षेत्रों का शहर की तर्ज पर विकास करना चाहती हैं परन्तु बाबजूद इसके कुछ जगहों पर गडबड है। उन्होंने ने ग्रामीणों से अपील की कि सरकार गंभीर है आप भी गंभीर हो जाइये। उन्होंने कहा कि जिम्मेदार अधिकारियों और नेताओ से जनता को विकास की बात करने का अधिकार संविधान ने दिया है। इस अवसर पर मान सिंह , अमरजीत कश्यप, बंटू राणा , जगा राणा, बलदेव सिंह, पाला राम कश्यप, राजकुमार, लछमन कश्यप ,बोड़ा कश्यप, महिंदर सिंह, पवन राणा, साहिल कश्यप,पप्पा राणा ने मुंडाखेड़ा में योगेश शर्मा का जोरदार अभिन्दन किया।
ग्रामीण क्षेत्रो में दुष्यन्त चौटाला ने लगाई विकास की झड़ी।
जजपा पूर्व प्रत्याशी योगेश शर्मा ने कहा कि डिप्टी सीएम दुष्यन्त चौटाला ने ग्रामीण क्षेत्रो में विकास पर दिल खोलकर ग्रांट खर्च की है। उन्होंने कहा कि उप मुख्यमंत्री ने ग्रामीण क्षेत्रो में विकास की झड़ी लगा दी है। शर्मा ने कहा कि ग्रामीणों क्षेत्रो को शहर और नगरों से जोड़ने के लिये नई सड़को का निर्माण और पुरानी सड़को की मरम्मत की जा रही है। योगेश ने कहा कि डेरों के पुराने रास्तों को भी सरकार पक्का और सुंदर बनाने की दिशा में गंभीर है।
विकास में कोताही नही होगी बर्दाश्त।
जजपा नेता योगेश ने मुंडाखेड़ा में ग्रामीणों को मिल रही सरकारी सुविधाओं पर संवाद किया। उन्होंने प्रधानमंत्री आवास योजना,बीपीएल राशन कोटा, शिक्षा, सफाई,महिलाओं की सुरक्षा विषयों पर विस्तार से जानकारी ली। योगेश ने कहा कि कोई अधिकारी अगर गांव में लोगो की भावना और विकास से खिलवाड़ करे तो वे लिखित शिकायत दें।
सीएम विंडो एमिनेंट प्रसर्न योगेश शर्मा ग्रामीणों से रुबरु होते हुए।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

लायन क्लब फिरोजपुर सतलुज की ओर से आज भाई मर्दाना हाल फिरोज़पुर शहर में गणतंत्र दिवस के उपलक्ष में 90 कम्बल, स्वेटरस वितरित किए गए

Thu Jan 27 , 2022
फिरोजपुर 27 जनवरी 【कैलाश शर्मा जिला विशेष संवाददाता】:- लायन क्लब फिरोज़पुर सतलुज के अध्यक्ष लायन नवीन गुप्ता जी ने बताया किलायंस क्लब फिरोजपुर सतलुज के उत्कृष्ट सेवा कार्य को देखते हुए पिछले दिनों फिरोजपुर के एमएलए स. परमिंदर सिंह जी पिंकी द्वारा क्लब को वित्तीय सहयोग उपलब्ध करवाया गया था […]

You May Like

Breaking News

advertisement