आज़मगढ़:बहू से परेशान बुजुर्ग ससुर ने आजमगढ़ पुलिस अधीक्षक से लगाई गुहार

बहू से परेशान बुजुर्ग ससुर ने आजमगढ़ पुलिस अधीक्षक से लगाई गुहार

मामला है आजमगढ़ के मुबारकपुर थाना थाना क्षेत्र के लोहरा गांव का जहां सदरूद्दीन पुत्र ईशा अपने बहू के खिलाफ पुलिस अधीक्षक को प्रार्थना पत्र दिया बताते चलें कि 82 वर्षीय बुजुर्ग ने बताया कि मेरे 3 पुत्र हैं जिनका नाम जफर आलम उर्फ टीपू,इफ्तेखार व मोहम्मद आरिफ हैं जफर आलम को गलत संगत अपराधिक प्रवृति के लोगों के साथ संगत में रहने के कारण हमने उसे घर से निकाल दिया । वह स्वयं ही अपनी शादी कर लिया जफर आलम की मृत्यु के बाद उसकी पत्नी मेरे घर आई और उसने अपने आप को मेरे मृत पुत्र की पत्नी बताया ।
जिसकी वजह से मैंने उसको अपने घर में शरण दे दी। इसके बाद से वह जमीन में अपने हिस्से की मांग करने लगी वह घर में कब आती है कब जाती है। इसका घर के किसी परिवार के सदस्य को इसकी भनक नहीं लग पाती कि कहां से आती है कहां जाती है कब जाती है। इसके बारे में किसी को पता नहीं रहता हमारी जमीन जायदाद में हिस्सा की मांग कर रही है । हमारे हिस्सा ना देने पर वह हमें प्रताड़ित कर रही है कहती है कि मैं फांसी लगा लूंगी और फंसा दूंगी। मुझे डर है कि वह मेरे परिवार को कभी भी फंसा देगी ।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

कन्नौज:शौर्य क्रिकेट क्लब इटावा ने कानपुर को 66 रनों से दी मात , हुई विजयी

Sat Jan 22 , 2022
शौर्य क्रिकेट क्लब इटावा ने कानपुर को 66 रनों से दी मात , हुई विजयी ✍️ संवाददाता सुमित मिश्राकन्नौज । शहर के बोर्डिंग ग्राउंड में खेले जा रहे स्वर्गीय ओम प्रकाश पाठक स्मृति राज्य स्तरीय क्रिकेट टूर्नामेंट में आज खांडेकर क्रिकेट एकेडमी कानपुर बनाम शौर्य क्रिकेट क्लब इटावा के मध्य […]

You May Like

advertisement