पंजाब कॉपरेटिव एक्स ऑफिसर एसोसिएशन के चुनाव हुए संपन

पंजाब कॉपरेटिव एक्स ऑफिसर एसोसिएशन के चुनाव हुए संपन

फिरोजपुर 05 जून [कैलाश शर्मा जिला विशेष संवाददाता]:-

चंडीगढ़ कल यहां कॉपरेटिव
डिपार्टमेंट के रिटायर्ड ऑफिसर एसोसिएशन की मीटिंग दोरान एसोसिएशन की एक्जीक्यूटिव कमेटी का गठन किया गया ताकि रिटायर्ड ऑफिसर की लंबे समय से चली आ रही दिकतो का निवारण किया जा सके।श्री भूपिंदर सिंह वालिया जो इस कमेटी के प्रधान चुने गए ने जानकारी दी की जल्द ही कमेटी की मीटिंग बुला कर इसमें इंस्पेक्टर सेहबान तथा क्लेरिकल कैडर को शामिल किया जाएगा और सभी को साथ ले कर चला जायेगा। उन्हों ने कहा सभी लोग परधान है,यह ग्रुप लोगो की सेवा करने के लिए और इससे आपसी भाई चारा बना रहे के लिए इसका गठन किया गया है।
इसमें स कौर सिंह,राज कुमार गौतम,को सीनियर वाइस प्रेसीडेंट श्री बलराम दास, धर्मादेश,राजबीर संधू,निरवैर सिंह,हरबंत जताना और राजिंदर ओबेरॉय को वाइस प्रेसिडेंट, श्री धन्ना सिंह अक्लिया को जर्नल सेक्रेटरी तथा 16एक्जीक्यूट मेंबर भी नामजद किए गए।उन्हों ने कहा के हम इस संगठन को हमारे सीनियर्स ऑफिसर की देखरेख में उनसे प्रेरणा ले कर चलाएं जायेगा।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

नौतनवां गोरखपुर: दुखद: नहीं रहे महाभारत के 'शकुनि मामा' गूफी पेंटल, 78 साल की उम्र में ली अंतिम सांस

Mon Jun 5 , 2023
संवाददाता :लक्ष्मण मिश्रा नौतनवां दुखद: नहीं रहे महाभारत के ‘शकुनि मामा’ गूफी पेंटल, 78 साल की उम्र में ली अंतिम सांसमहाभारत सीरियल में शकुनी मामा का किरदार निभाने वाले अभिनेता गूफी पेंटल अस्पताल में भर्ती थे। कहा जा रहा था कि उनकी हालत बेहद गंभीर थी। जानी -मानी अभिनेत्री टीना […]

You May Like

advertisement