महिलाओं एवं युवतियों के लिए रोजगार मेला 8 मार्च को पेंड्री में


जांजगीर-चांपा 7 मार्च 2021/  कलेक्टर  एवं  जिला कौशल विकास प्राधिकरण के अध्यक्ष श्री यशवंत कुमार   के मार्गनिर्देशन में संकल्प परियोजना के तहत सोमवार 08 मार्च को लाईवलीहुड काॅलेज पेन्ड्री जांजगीर में महिलाओ एवं युवतियों के लिए विशेष जाॅब फेयर का आयोजन किया गया है।

        जिला कौशल विकास प्राधिकरण के सहायक संचालक ने बताया कि रोजगार मेला में कौशल प्रशिक्षण प्राप्त एवं शिक्षित बेरोजगार महिलाओं,युवतीयों को निजी क्षेत्र के नियोजकों द्वारा स्थानीय एवं राज्य के बाहर के निजी प्रतिष्ठानों में रोजगार के अवसर के संबंध में जानकारी दी जाएगी। इसके अलावा महिलाओं में उद्यमिता का विकास एवं जागरुकता लाने, शासकीय स्वरोजगार योजनाओं की जानकारी उपलब्ध करायी जावेगी।  मेले में 8वीं पास से लेकर स्नात्तकोत्तर तक की गैरतकनिकी डिग्री रखने वाली युवतियां आवेदन कर सकतीं है।

Read Article

Share Post

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

भागवत के छठवें दिन श्रीकृष्ण और रुखमणी विवाह में श्रद्धालुओं ने बरसाए फूल

Sun Mar 7 , 2021
जांजगीर। शहर के नैला स्टेशन रोड स्थित मंगल भवन प्रांगण में चल रहे श्रीमद् भागवत कथा के छठवें दिन कथा में श्रीकृष्ण रुखमणी विवाह का आयोजन हुआ, जिसे बड़े ही धूमधाम से मनाया गया। श्रीमद भागवत कथा के छठवें दिन कथावाचक आचार्य रूपनंदन ओमप्रकाश तिवारी ने रास पंच अध्याय का […]

You May Like

advertisement