खेल कोचिंग (पीजीडीएससी) स्नातकोत्तर डिप्लोमा के लिए प्रवेश परीक्षा अगस्त-सितंबर में

जांजगीर-चांपा 13 अगस्त 2021/ लक्ष्मीबाई राष्ट्रीय शारीरिक शिक्षा संस्थान, ग्वालियर (मध्य प्रदेश) द्वारा नियमित और ऑनलाइन दूरस्थ शिक्षा हेतु पाठ्यक्रम संचालित किया जा रहा है। जिसमें स्पोर्ट्स कोचिंग पीजीडीएसी में नियमित,पोस्ट ग्रेजुएट डिप्लोमा और फिटनेस में पोस्ट ग्रेजुएट डिप्लोमा, खेल आयोजन प्रबंधन में डिप्लोमा, खेल में स्नातकोत्तर डिप्लोमा, प्रबंधन, खेल, पत्रकारिता में स्नातकोत्तर डिप्लोमा, योग शिक्षा में स्नातकोत्तर डिप्लोमा, खेल मनोविज्ञान में स्नातकोत्तर डिप्लोमा संचालित किया जा रहा है।शैक्षणिक सत्र 2020 21 के लिए प्रवेश परीक्षा अगस्त – सितंबर 2021 में आयोजित की जाएगी।
     जिला खेल अधिकारी ने  उक्त पाठ्यक्रम में प्रवेश परीक्षा में सम्मिलित होने हेतु इच्छुक प्रतिभागियों को सूचित करने का जिला शिक्षा अधिकारियों से किया है।  अधिक जानकारी के लिए संस्थान की वेबसाइट  www.lnipe.edu.in और संपर्क नंबर 0751-4000903, 0751-4000963 से संपर्क किया जा सकता है।

Read Article

Share Post

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

10 से अधिक श्रमिकों के नियोजन स्थल पर आंतरिक परिवाद समिति का एक सप्ताह के भीतर गठन करें- कलेक्टर

Fri Aug 13 , 2021
जांजगीर-चांपा,13 अगस्त,2021/महिलाओं को कार्यस्थल पर सुरक्षित सुनिश्चित करने कार्यस्थल पर 10 से अधिक श्रमिकों के नियोजन पर नियोजक द्वारा लिखित आदेश से आंतरिक परिवाद समिति का गठन अनिवार्य होगा। इस आदेश के उल्लंघन करने वाले नियोजक के विरुद्ध 50 हजार रुपए तक दंड का प्रावधान है। कलेक्टर श्री जितेन्द्र कुमार […]

You May Like

Breaking News

advertisement