लोटस ग्रीन सिटी कुरुक्षेत्र में आजादी के अमृत महोत्सव को समर्पित हर घर तिरंगा को लेकर स्वतंत्रता दिवस पर हुआ कार्यक्रम

हरियाणा संपादक – वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक।
दूरभाष – 9416191877

कुरुक्षेत्र 15 अगस्त : लोटस ग्रीन सिटी सेक्टर 9 वेलफेयर एसोसिएशन की तरफ से आजादी के अमृत महोत्सव को समर्पित हर घर तिरंगा कार्यक्रम को लेकर स्वतंत्रता दिवस समारोह पर विशेष आयोजन किया गया। इस समारोह पर एसोसिएशन के अध्यक्ष सुखबीर सिंह व सेक्टर के सभी लोगों ने मुख्य प्रवेश द्वार पर एकत्रित होकर राष्ट्रीय ध्वज फहराया और सभी ने राष्ट्रीय ध्वज को सलामी भी दी।
लोटस ग्रीन सिटी वेलफेयर के अध्यक्ष डा. सुखबीर सिंह ने कहा कि हर घर तिरंगा कार्यक्रम के तहत जिला स्तरीय कार्यक्रम विधायक सुभाष सुधा और उपायुक्त मुकुल कुमार द्वारा 1 अगस्त से लोटस ग्रीन सिटी से ही शुरू किया गया था और इस दौरान पौधारोपण कार्यक्रम का भी आयोजन किया गया था। इस हर घर तिरंगा अभियान के तहत ग्रीन सिटी के सभी घरों पर राष्ट्रीय ध्वज लगाए गए और हर घर तिरंगा कार्यक्रम के समापन पर और स्वतंत्रता दिवस समारोह के दिन सभी ने एक दूसरे को राष्ट्रीय ध्वज को सलामी दी और राष्ट्रीय ध्वज फहराया। इस मौके पर सुखविन्द्र सिंह, राजेश शर्मा, डा.कुमार आनंद, अमन, हीरा लाल, चेयरमैन सुखदेव, राय सिंह, बलविन्द्र सैनी, प्रवीण कुमार, अमित मल, नर सिंह, राजन आदि उपस्थित थे।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

UKSSSC पेपर लीक मामला: आयोग ने आरएमएस कंपनी से सभी परीक्षाओ के कामकाज न कराने का निर्णय लिया,

Mon Aug 15 , 2022
देहरादून: अधीनस्थ सेवा चयन आयोग की स्नातक स्तरीय परीक्षा में पेपर लीक मामले में लखनऊ की आरएमएस टेक्नो सॉल्यूशंस पर शिकंजा कसने की तैयारी शुरू हो गई है। एक ओर जहां आयोग ने कंपनी से अब कोई काम नहीं कराने का निर्णय लिया है, वहीं एसटीएफ ने कंपनी के निदेशक […]

You May Like

advertisement