कमिश्नर कार्यालय में सेवानिवृत्ति पर कर्मचारियों को दी गई बिदाई

  बिलासपुर, 01 मार्च 2024/ संभागायुक्त कार्यालय में 2 कर्मचारियों को बिदाई दी गई। कमिश्नर श्रीमती शिखा राजपूत तिवारी ने संवेदनशील पहल करते हुए कर्मचारियों को सेवानिवृत्ति के दिन ही पेंशन पत्र सौंपा। बिदाई के दिन ही पेंशन प्राधिकार और उपादान भुगतान आदेश प्रति मिलने से कर्मचारियों के  चेहरे खिल उठे। रसोईया और रीडर के पद पर ये कर्मचारी विगत 40 वर्षों से शासकीय सेवा मंे कार्यरत रहे।
         संभागायुक्त कार्यालय में आयोजित बिदाई समारोह में श्रीमती शिखा राजपूत तिवारी ने कहा कि 40 वर्षों की शासकीय सेवा से बिदाई एक भावुक करने वाला क्षण है। उन्होंने सेवानिवृत्त हो रहे कर्मचारी (रीडर) श्री रमाकांत गोस्वामी और श्रीमती गणेशी बाई (रसोईया) को भविष्य के लिए शुभकामनाएं दी। उन्होंने इस अवसर पर कर्मचारियों को शाॅल, श्रीफल देकर सम्मानित किया। साथ ही उन्होंने कर्मचारियों को पेंशन प्राधिकार और उपादान भुगतान आदेश प्रति भी सौंपा। समारोह में कर्मचारियों ने अपने अनुभव और संस्मरण साझा किए। सेवानिवृत्ति के दिन ही पीपीओ मिलने से कर्मचारी गदगद है। उन्होंने कहा कि बिदाई के दिन ही पीपीओ मिलने की उम्मीद नहीं थी, लेकिन संभागायुक्त श्रीमती शिखा राजपूत तिवारी के निर्देश पर यह संभव हुआ। कर्मचारियों ने संभागायुक्त का आभार व्यक्त किया। दोनों ही कर्मचारियों ने शासकीय सेवा में अपने जीवन के 40 वर्ष दिए हैं। श्रीमती गणेशी बाई ने कमिश्नर बंगले में रसोईया के पद पर अपनी सेवाएं दी हैं।

Read Article

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

जिला कार्यालय से चतुर्थ श्रेणी (भृत्य) कर्मचारी श्रीमती सती बाई रामटेके को बिदाई दी गई

Fri Mar 1 , 2024
  बिलासपुर, 01 मार्च 2024/ जिला कार्यालय से चतुर्थ श्रेणी (भृत्य) कर्मचारी श्रीमती सती बाई रामटेके को बिदाई दी गई। उन्हें इस अवसर पर स्मृति चिन्ह और शाॅल श्रीफल से सम्मानित किया गया। इस अवसर पर एडीएम आर.ए. कुरूवंशी और जिला कार्यालय के अधिकारी-कर्मचारी उपस्थित थे। Read Article 🔊 Listen to […]

You May Like

advertisement