कुवि के सेवानिवृत्त कर्मचारियों को प्रशासन की ओर से विदाई पार्टी

वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक।

कुरुक्षेत्र, 29 फरवरी : कुरुक्षेत्र विश्वविद्यालय में गुरुवार को तीन गैर-शिक्षक कर्मचारियों के सेवानिवृत्त होने के अवसर पर विश्वविद्यालय प्रशासन द्वारा विदाई पार्टी का आयोजन किया गया। इस अवसर पर कुरुक्षेत्र विश्वविद्यालय के कुलपति प्रोफेसर सोमनाथ सचदेवा ने सेवानिवृत्त होने वाले गैर-शिक्षक कर्मचारियों से औपचारिक बातचीत की तथा विश्वविद्यालय में बेहतर सुविधाएं प्रदान करने के लिए उनके सुझाव लिए व उनके अच्छे स्वास्थ्य की कामना की। कुवि कुलपति प्रोफेसर सोमनाथ ने कहा कि भविष्य में भी सेवानिवृत्त कर्मचारियों के अनुभव विश्वविद्यालय के काम आएंगे तथा विश्वविद्यालय गैर-शिक्षक कर्मचारियों के हितों के लिए सदैव सकारात्मक दृष्टिकोण रखेगा।
कुवि कुलसचिव प्रो. संजीव शर्मा ने भी सेवानिवृत्त कर्मचारियों के अच्छे स्वास्थ्य की कामना। इस मौके पर सेवानिवृत्त होने वाले गैर-शिक्षक कर्मचारी ने अपने विचार व अनुभव सांझा करते हुए भविष्य में भी जरूरत पड़ने पर विश्वविद्यालय के लिए हर समय तैयार रहने का आश्वासन दिया। सेवानिवृत्त कर्मचारियों ने इस विदाई पार्टी के लिए विश्वविद्यालय प्रशासन का आभार प्रकट किया।
सेवानिवृत्त होने वालों में फिजिक्स विभाग के सीनियर टेक्निकल असिस्टेंट बीर सिंह, सेनिटेशन विभाग से हेड स्वीपर जगदीश चन्द्र व शारीरिक शिक्षा एवं खेल विभाग के बेलदार सुरेन्द्र सिंह शामिल हैं।
इस मौके पर कुवि कुलसचिव प्रो. संजीव शर्मा, लोक सम्पर्क विभाग के निदेशक प्रो. ब्रजेश साहनी, कुटा प्रधान डॉ. आनंद कुमार, उप-निदेशक डॉ. दीपक राय बब्बर, डॉ. अजय जांगडा, कुंटिया प्रधान राजवंत कौर, सहायक कुलसचिव डॉ. जितेन्द्र जांगड़ा मौजूद रहे।

Read Article

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

75 फीसदी अनुदान राशि पर सोलर वाटर पम्प के लिए आवेदन करने का आज अंतिम अवसर

Thu Feb 29 , 2024
वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक। कुरुक्षेत्र 29 फरवरी : नवीन एवं नवीकरणीय ऊर्जा विभाग की मुख्य परियोजना अधिकारी एवं अतिरिक्त उपायुक्त डा. वैशाली शर्मा ने जारी एक प्रेस विज्ञप्ति में कहा कि प्रधानमंत्री किसान ऊर्जा सुरक्षा एवं उत्थान महाभियान (पीएम-कुसुम) के तहत नवीन एवं नवीकरणीय उर्जा विभाग हरियाणा पंचकूला द्वारा 1 […]

You May Like

advertisement