बरेली: टोल फ्री किए जाने को लेकर किसान नेता डॉ रवि नागर ने चिलचिलाती धूप में नंगे पैर की पदयात्रा

टोल फ्री किए जाने को लेकर किसान नेता डॉ रवि नागर ने चिलचिलाती धूप में नंगे पैर की पदयात्रा

दीपक शर्मा (संवाददाता)

बरेली : पिछले दिनों 5 अप्रैल को टोल प्लाजा के पांच किलोमीटर के दायरे के किसानों को टोलफ्री किए जाने को लेकर किसान एकता संघ ने भोजीपुरा टोल पर बडी किसान पंचायत की थी। जिसमें मध्यस्थता कराने पहुंचे तहसील सदर नायब तहसीलदार निरंकार सिंह ने किसानों की उक्त मांग एवं टोल अधिकारियों के बीच वार्ता के लिए तीन दिन का समय मांगा था। किंतु आज 8 दिन बीत जाने के पश्चात भी जिला प्रशासन एवं टोल अधिकारियों की उदासीनता से नाराज किसान नेता डॉ रवि नागर ने भरी दुपहरी, जलती हुई सड़क पर नंगे पैर चलकर निरंकुश प्रशासन के खिलाफ अपना विरोध प्रदर्शित किया।
किसान नेता डॉ रवि नागर ने बताया की नायब तहसीलदार निरंकार सिंह ने वार्ता और समस्या के समाधान के लिए 3 दिन का समय मांगा था। किंतु अभी तक कोई भी जवाब नहीं आया है यह प्रशासन की किसानों के प्रति निरंकुशता जाहिर होती है। आचार संहिता के हमने अकेले ही पद यात्रा करने का निर्णय लिया।आज हमने अपने शरीर को कष्ट देकर स्थानीय प्रशासन को चेताया है कि हम किसानों के हित के लिए ना रुकने वाले हैं और ना डरने वाले हैं। जैसे ही किसान एकता संघ के पदाधिकारियों ने नंगे पैर पदयात्रा की कुछ दूरी पर ही आकर एसीएम द्वितीय राजीव शुक्ला ने पदयात्रा को स्थगित करने का निवेदन कर मांग पत्र सड़क पर ही प्राप्त किया और जिला अधिकारी बरेली से 15 अप्रैल को सुबह 11:00 बजे वार्ता के लिए बुलाया।
पदयात्रा में प्रदेश संगठन सचिव जगपाल सिंह यादव, प्रदेश अध्यक्ष युवा पंडित राजेश शर्मा, महानगर अध्यक्ष दीपक पांडे, तहसील अध्यक्ष श्यामपाल गुर्जर मौजूद रहे।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

बिहार: सीसी टीवी कैमरा न होने से प्रखण्ड परिसर में खड़ी बीडीओ की कार चोरी

Thu Apr 13 , 2023
सीसी टीवी कैमरा न होने से प्रखण्ड परिसर में खड़ी बीडीओ की कार चोरी रिपोर्टर आलोक कुमारऔरंगाबाद बिहार अम्बा:-अम्बा प्रखण्ड परिसर में सीसीटीवी कैमरा नहीं होने के कारण चोर लाभ उठा रहे हैं आए दिन प्रखण्ड परिसर से वाहनों की चोरी होते रहती है और उसका कुछ पता भी नहीं […]

You May Like

Breaking News

advertisement