अमेरिका के अप्रवासी भारतीय नरेंद्र जोशी से मिलने मुंबई से कुरुक्षेत्र पहुंचे फिल्म कलाकार मयूर भारती

अमेरिका के अप्रवासी भारतीय नरेंद्र जोशी से मिलने मुंबई से कुरुक्षेत्र पहुंचे फिल्म कलाकार मयूर भारती।

हरियाणा संपादक – वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक।
दूरभाष – 9416191877

मुंबई से फिल्म कलाकार मयूर भारती दिल्ली में टीफा के चेयरमैन शमीम खान के साथ दिल्ली सरकार के मंत्रियों से मिलने पहुंचे थे।
अप्रवासी भारतीय व्यवसायी नरेंद्र जोशी को दुबई के 11वें टीफ़ा अवार्ड समारोह में शामिल होने के लिए मिला है विशेष निमंत्रण।
फिल्म कलाकार मयूर भारती ने अप्रवासी भारतीय नरेंद्र जोशी से दुबई में आयोजित होने वाले टीफ़ा अवार्ड समारोह बारे की चर्चा।

कुरुक्षेत्र, 12 अप्रैल : अमेरिका के विभिन्न राज्यों में जे.एम.डी. ग्रुप ऑफ़ कम्पनीज का सफल व्यवसाय चला रहे अप्रवासी भारतीय नरेंद्र जोशी के कुरुक्षेत्र स्थित आवास पर बुधवार को मुंबई से फिल्म कलाकार मयूर भारती मिलने पहुंचे। मयूर भारती ने बताया कि वे कुरुक्षेत्र आने से पहले टीफा के चेयरमैन शमीम खान के साथ इफ्तार पार्टी में शामिल हुए थे। इस इफ्तार पार्टी में दिल्ली के खाद्य एवं आपूर्ति मंत्री इमरान हुसैन, विधायक प्रवीण कुमार, डिप्टी मेयर मोहम्मद इक़बाल, दिल्ली अल्प संख्यक कमीशन चेयरमैन जाकिर खान, सारिका चौधरी, विधायक अमानतुल्ला खान व हिमांशी पांडेय इत्यादि मौजूद रहे।
मयूर भारती ने बताया कि चाहे भारत से करीब तीन दशक पूर्व अमेरिका में जाकर नरेंद्र जोशी जे.एम.डी. ग्रुप ऑफ़ कम्पनीज का अमेरिका के विभिन्न राज्यों में सफल व्यवसाय स्थापित कर चुके हैं लेकिन भारत के दोस्तों को जोशी भूलते नहीं हैं। अमेरिका में जे.एम.डी. म्यूजिक के माध्यम से भारतीय फिल्म निर्माताओं, फिल्म निर्देशकों, फिल्म कलाकारों एवं संगीतज्ञों से नरेंद्र जोशी की अच्छी दोस्ती है। चाहे कोरोना काल की मजबूरी के कारण पिछले दो वर्ष टीफ़ा अवार्ड समारोह में शामिल नहीं हो सके लेकिन 29 अप्रैल को दुबई में आयोजित होने वाले 11वें टीफ़ा अवार्ड समारोह में नरेंद्र जोशी विशेष तौर पर शामिल होंगे।
मयूर भारती ने बताया कि वे आज कुरुक्षेत्र में अप्रवासी भारतीय नरेंद्र जोशी से दुबई में आयोजित होने वाले टीफ़ा अवार्ड समारोह बारे की चर्चा करने एवं व्यवस्थाओं बारे पहुंचे हैं। उन्होंने बताया कि दुबई में आयोजित समारोह का निमंत्रण जोशी को अमेरिका में भारतीय सिनेमा को प्रोत्साहित करने एवं भारतीय फ़िल्मी कलाकारों के अमेरिका में कार्यक्रम आयोजित करने में सहयोग करने के लिए मिला है। 29 अप्रैल को दुबई में आयोजित होने वाले 11वें टीफ़ा अवार्ड समारोह में गोविंदा, जैकी श्रॉफ, सुनील शेट्टी एवं शाहरुख़ खान खान जैसे फ़िल्मी सितारे मौजूद होंगे और संगीत की बड़ी हस्तियां जलवे बिखेरेंगी। नरेंद्र जोशी को दुबई में आयोजित होने वाले 11 वें टीफ़ा अवार्ड समारोह में एक बार फिर से सम्मानित करने के लिए आमंत्रित किया गया है।
कुरुक्षेत्र में अप्रवासी भारतीय नरेंद्र जोशी के साथ उनके निवास स्थान पर फिल्म कलाकार मयूर भारती।
फिल्म कलाकार मयूर भारती टीफा के चेयरमैन शमीम खान एवं अन्य के साथ।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

डॉ. भीमराव अम्बेडकर एक अवतार जिन्होंने समाज को नई दिशा प्रदान की : डॉ. रविन्द्र बलियाला

Thu Apr 13 , 2023
डॉ. भीमराव अम्बेडकर एक अवतार जिन्होंने समाज को नई दिशा प्रदान की : डॉ. रविन्द्र बलियाला। हरियाणा संपादक – वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक।दूरभाष – 9416191877 युवा पीढ़ी डॉ. अम्बेडकर की शिक्षाओं को जीवन में अपनाएं : प्रो. सोमनाथ सचदेवा।कुवि के आईआईएचएस के इतिहास विभाग तथा सेंटर फार डॉ. बीआर अम्बेडकर […]

You May Like

Breaking News

advertisement