थानेसर में पूर्व मंत्री अशोक अरोड़ा ने की हाथ से हाथ जोड़ो अभियान की शुरुआत

थानेसर में पूर्व मंत्री अशोक अरोड़ा ने की हाथ से हाथ जोड़ो अभियान की शुरुआत।

हरियाणा संपादक – वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक।
दूरभाष – 9416191877

देश में बढती महंगाई व बेरोजगारी से हर वर्ग दुखी : अशोक अरोड़ा।
कहा राहुल गांधी की यात्रा के मकसद को हर घर तक पहुंचाएंगें।

कुरुक्षेत्र, 4 फरवरी : कांग्रेस के हाथ से हाथ जोड़ो अभियान की थानेसर में पूर्व मंत्री अशोक अरोड़ा के नेतृत्व में शुरुआत की गई। थानेसर में फौजी कॉलोनी से अभियान की शुरुआत की गई। इस दौरान पूर्व मंत्री एवं वरिष्ठ कांग्रेस नेता अशोक अरोड़ा ने कहा कि थानेसर के ग्रामीण क्षेत्र को अभियान के तहत सात जोनों में बांटा गया है वहीं शहर में भी जोन के हिसाब से अभियान चलाया जाएगा। शनिवार को फौजी कॉलोनी से हाथ से हाथ जोड़ो अभियान की शुरुआत की गई है। कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने घर घर जाकर राहुल गांधी द्वारा निकाली गई यात्रा के मकसद को समझाया।
पूर्व मंत्री अरोड़ा ने कहा कि कांग्रेस पार्टी की तरफ से लगातार लोगों के हित में कार्यक्रम शुरु किए जा रहे हैं। सत्ता पक्ष जब बेलगाम हो जाए तो विपक्ष को आगे आकर लोगों की आवाज को बुलंद करना होता है। ऐसे ही आज देश में बेरोजगारी व महंगाई के कारण जनता बेहाल है। भारतीय जनता पार्टी की केंद्र व प्रदेश सरकार से हर वर्ग दुखी है। सरकार ने जो वायदे किए थे वो पूरे नही किए, जनता के साथ वायदा खिलाफी लगातार की जा रही है। सरकार द्वारा की जा रही वायदा खिलाफी को कांग्रेसजन घर घर तक पहुंचाने का कार्य करेंगें। राहुल गांधी द्वारा कन्याकुमारी से कश्मीर तक निकाली गई यात्रा के मकसद को घर-घर तक पहुंचाया जाएगा।
कांग्रेसी नेता ने कहा कि किसी भी देश व प्रदेश की सरकार जनता के लिए होती है लेकिन भारतीय जनता पार्टी की सरकार लगातार जनता विरोधी कार्य कर रही है। चंद पूंजीपतियों को लाभ पहुंचाने के लिए सरकार जनता के हितों को खतरे में डालने का काम कर रही है। इसी के चलते हाथ से हाथ जोड़ो यात्रा शुरु की गई है और घर घर जाकर कांग्रेस कार्यकर्ता लोगों को राहुल गांधी का संदेश पहुंचाएंगें। इस मौके पर जिला परिषद सदस्य सुरेश वाल्मिकी किरमच, इंप्रुवमेंट ट्रस्ट के पूर्व चेयरमैन जलेश शर्मा, नरेन्द्र शर्मा निंदी, राजकुमार पिडांरसी, दीना नाथ अरोड़ा, विवेक मेहता विक्की, कृष्ण गुप्ता, विनोद राणा, सुभाष पलवल, स़ुभाष पाली, पृथ्वी तुर्क, मेहर सिंह रामगढ, निशी गुप्ता, चन्द्रभान वाल्मिकी किरमच, बिमला सरोहा, मीना शर्मा, वीना रंगा, नीलम बडौदा, सतबीर शर्मा, टेक चंद बारना, मा. विरेन्द्र अमीन, कुलदीप हथीरा सहित अन्य मौजूद रहे।
6 फरवरी को एलआईसी व एसबीआई के बाहर प्रदर्शन करेंगें कांग्रेसी
पूर्व मंत्री अशोक अरोड़ा ने कहा कि एसबीआई व एलआईसी द्वारा अडानी गु्रप की मदद की है और पार्लियामेंट में इसकी जांच की मांग उठ रही है लेकिन सरकार जांच को तैयार नही हो रही है। इसके विरोध में 6 फरवरी को एसबीआई व एलआईसी के बाहर सुबह 10 बजे प्रदर्शन किया जाएगा जिसमें कांग्रेस कार्यकर्ता बढचढकर भाग लेंगें।
अभियान की शुरुआत करते कांग्रेस कार्यकर्ता पूर्व मंत्री अशोक अरोड़ा।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

सूर्य नमस्कार सभी आसनों का समूह : राजेंद्र भारद्वाज

Sat Feb 4 , 2023
सूर्य नमस्कार सभी आसनों का समूह : राजेंद्र भारद्वाज। हरियाणा संपादक – वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक।दूरभाष – 9416191877 बच्चों को बताया गया सूर्य नमस्कार का महत्व। कुरुक्षेत्र, 4 फरवरी : मनुष्य जीवन में योगासन का बहुत महत्व है। इसी उद्देश्य को लेकर श्रीमदभगवद् गीता प्राथमिक विद्यालय बाल घर में प्रार्थना […]

You May Like

Breaking News

advertisement