पूर्व विधायक बृजलाल सोनकर ने मारपीट के मामले में कहा कि विपक्षी फसाने के लिए गया रहे आरोप

आजमगढ़ उत्तर प्रदेश

आजमगढ़ जिले में सपा के पूर्व विधायक पर मारपीट करने व जमीन पर कब्जा किए जाने का आरोप एक व्यक्ति द्वारा लगाया गया था। पूर्व विधा यक ने आरोप को आज सिरे से खारिज करते हुए कहा कि उन्होंने इस जमीन का बैनामा लिया है और विपक्षी द्वारा उन्हें फंसाने की साजिश की जा रही है जबकि जमीन का मामला दीवानी न्यायालय में चल रहा है और वह न्यायालय के आदेश का इंतजार कर रहे हैं। जबकि विपक्षी के द्वारा जबरदस्ती उस पर निर्माण कार्य किया जा रहा था और असफल होने पर उसने हमारे ऊपर इस तरह का आरोप लगाया।

बता दे कि अवनीश राय व उनके परिवार के लोगों ने आरोप लगाया था कि आजमगढ़ जिले के मंेहनगर विधानसभा क्षेत्र से पूर्व विधायक बृजलाल सोनकर सिधारी थाना क्षेत्र के नरौली पर स्थित उनकी जमीन पर अवैध रूप से कब्जा कर रहे हैं और जब इन लोगों द्वारा विरोध किया गया तो विधायक व उनके समर्थकों द्वारा उनके साथ मारपीट की गई। इस मामले में अवनीश द्वारा थाने में मुकदमा भी दर्ज कराया गया है। इन सब मामलों को लेकर आज पूर्व विधायक बृजलाल सोनकर पत्रकारों से वार्ता करते हुए कहा कि उनके ऊपर लगाए गए सभी आरोप निराधार हैं क्योंकि यह जमीन उन्होंने 2010 में बैनामा लिया और उस जमीन पर इनका कब्जा है। वर्ष 2017 में निर्माण शुरू किया तो रामाश्रय राय के परिवार के अवनीश राय इत्यादि लोग अपने साथियों के साथ मौके पर आएं और काम बंद करवा दिए। अपना कब्जा बरकरार रखते हुए मैंने विवाद से बचने के लिए शांतिपूर्वक काम बंद कर दिया। दीवानी न्यायालय में रामाश्रय राय व उनके परिवार के विरुद्ध वाद दायर किया गया जो अभी भी न्यायालय में चल रहा है।
उनका कहना है कि अवनीश राय व उनके परिवार के लोग अपने समर्थकों के साथ 10-12 मजदूरों के साथ जमीन पर कब्जा करने लगे। उस दौरान में लखनऊ था और मेरे घर से फोन से सूचना मिली मैं वापस आया और स्थानीय थाने पर कागजात दिखाकर काम रुकवाने का निवेदन किया। पुलिस ने न्यायालय के आदेश को देखते हुए कोई भी काम न करने का निर्देश देते हुए मना किया। उन्होंने कहा कि मेरे द्वारा कोई मारपीट नहीं की गई। उन्होंने कहा कि न्यायालय का जो भी आदेश होगा वह उनके लिए मान्य है और न्यायालय के फैसले का इंतजार कर रहे हैं।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

बीस हजार रुपये का इनामी बदमाश कुलदीप सिंह उर्फ के डी गिरफ्तार

Wed Mar 10 , 2021
बीस हजार रुपये का इनामी बदमाश कुलदीप सिंह उर्फ के डी गिरफ्तारबाजपुर/रुद्रपुर:बाजपुर थाना पुलिस ने बीस हजार रुपये के इनामी बदमाश कुलदीप सिंह उर्फ के डी गिरफ्तार करने मे सफलता हासिल की है। उक्त बदमाश कुलदीप सिंह उर्फ के डी जिसके द्वारा उतराखण्ड व उत्तर प्रदेश मे कई आपराधिक वारदातों […]

You May Like

advertisement