उत्तराखंड: आप के पूर्व प्रदेश उपाध्यक्ष बसंत कुमार और भैरवनाथ टम्टा ने कांग्रेस की सदस्यता ली,

सागर मलिक

बागेश्वर:जिले में उप चुनाव को लेकर सियासी पारा चढ़ चुका है। वहींआम आदमी पार्टी के पूर्व प्रदेश उपाध्यक्ष बसंत कुमार और पूर्व प्रत्याशी भैरवनाथ टम्टा कांग्रेस में शामिल हो गए हैं। कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष करन माहरा और नेता प्रतिपक्ष यशपाल आर्य ने दोनों नेताओं को कांग्रेस की सदस्यता दिलाई।

गौर हो कि बागेश्वर उपचुनाव में कांग्रेस बीजेपी ने ताकत झोंक दी है। वहीं पार्टी में आने-जाने का सिलसिला भी जारी हो गया है। इसी कड़ी में आम आदमी पार्टी के पूर्व प्रदेश उपाध्यक्ष बसंत कुमार और पूर्व प्रत्याशी भैरवनाथ टम्टा ने कांग्रेस ज्वाइन कर ली है। इस मौके पर बसंत कुमार और भैरव नाथ अपने सैकड़ों कार्यकर्ताओं के साथ पहुंचे, जहां कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष करन माहरा और नेता प्रतिपक्ष यशपाल आर्य ने दोनों नेताओं को कांग्रेस की सदस्यता दिलाई.बता दें कि कांग्रेस पार्टी आज देर शाम तक अपने प्रत्याशी के नाम की घोषणा कर सकती है।

इसी के तहत बागेश्वर में एक बैठक आयोजित की गई है, जिसमें प्रत्याशी को लेकर मंथन किया जाएगा। बैठक में कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष करन महरा, नेता प्रतिपक्ष यशपाल आर्य, पूर्व सांसद प्रदीप टम्टा, ललित फर्स्वाण, हरिश ऐठानी, महेंद्र लूंठी,राजेंद्र टंगड़िया, गीता रावल, लोकमणी पाठक,जिलाध्यक्ष भगवत सिंह डसीला और गोपा धपोला, डॉ. उमा शंकर मौजूद रहेंगे। गौर हो कि वहीं बीते दिन बागेश्वर उपचुनाव से पहले कांग्रेस को बड़ा झटका लगा था। जहां कांग्रेस के पूर्व विधानसभा प्रत्याशी रंजीत दास ने देहरादून में भाजपा की सदस्याता ग्रहण कर ली। रंजीत दास को भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट ने पार्टी की सदस्यता दिलाई।

Read Article

Share Post

uttarakhand reporter

साग़र मलिक उतराखंड प्रभारी(वी वी न्यूज़)

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

पत्रकार के पिता के निधन पर मुबारकपुर पत्रकार संगठन ने की शोक सभा

Sun Aug 13 , 2023
पत्रकार के पिता के निधन पर मुबारकपुर पत्रकार संगठन ने की शोक सभा। मुबारकपुर के पत्रकार फैसल खान के पिता का निधन कल शुक्रवार को होने पर उनके गांव शाह मोहम्मदपुर सिकठी की कब्रिस्तान में समय लगभग 10:00 बजे दफन किया गया जिस पर आज पत्रकार संगठन मुबारकपुर ने शोक […]

You May Like

Breaking News

advertisement