लघु एवं सूक्ष्म उद्योगों को अंतरराष्ट्रीय पहचान दिलायेगा ग्लोबल इंडिया बिजनेस फोरम: डॉ. जितेंद्र जोशी।

लघु एवं सूक्ष्म उद्योगों को अंतरराष्ट्रीय पहचान दिलायेगा ग्लोबल इंडिया बिजनेस फोरम: डॉ. जितेंद्र जोशी।

हरियाणा संपादक – वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक।
दूरभाष – 94161- 91877

ग्लोबल इंडिया बिजनेस फोरम लघु एवं स्वच्छ उद्योगों को बढ़ाने के लिए अंतरराष्ट्रीय स्तर पर पहचान दिलाने के लिए बिजनेस ग्लोबल फोरम ने कमर कसी।
फोरम ने एक मंच तैयार किया है। जिस मंच पर देश-विदेश के हजारों की संख्या में उद्योगपति ब्रांडो को विदेशों में जगह बनाने के लिए फोरम काम कर रहा है। जिले स्तर और प्रदेश स्तर के ब्रांड राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय स्तर पर अपनी पहुंच आसानी से दर्ज कराएं।
करोड़ों सख्या में रोजगार सृजन होगा ।
ग्लोबल इंडिया बिजनेस फोरम बिजनेस एक्सीलेंस अवार्ड 2021तीन अप्रैल 2021 को कांस्टीट्यूशन क्लब नई दिल्ली में आयोजित
देश के कोने-कोने से सफलता हासिल करने वाले उद्योगपतियों को सम्मानित किया जाएगा।

नई दिल्ली :- लघु एवं स्वच्छ उद्योगों को बढ़ावा देने में एक और जहां प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कोशिश कर रहे हैं वहीं दूसरी ओर ऐसे उद्योगों को बढ़ाने के लिए ग्लोबल इंडिया बिजनेस फोरम भी उनके सपनों को आगे बढ़ाने के लिए काम कर रहा है। लघु एवं स्वच्छ उद्योगों को देश-प्रदेश के अलावा अंतरराष्ट्रीय स्तर पर पहचान दिलाने के लिए बिजनेस ग्लोबल फोरम ने कमर कसी है।
ग्लोबल इंडिया बिजनेस फोरम के प्रेसिडेंट डॉ. जितेंद्र जोशी ने चाणक्यपुरी के भारतीय संगम भवन में पत्रकारों को संबोधित करते हुए बताया कि इसके लिए फोरम ने एक मंच तैयार किया है। जिस मंच पर देश-विदेश के हजारों की संख्या में उद्योगपति होंगे। उन्होंने ने बताया कि जिला, प्रदेश और राष्ट्रीय स्तर पर ऐसे भारत में तमाम ब्रांड हैं। जिन्हें अंतरराष्ट्रीय ख्याति नहीं मिल पाई, ऐसे ब्रांडो को विदेशों में जगह बनाने के लिए फोरम काम कर रहा है।
फोरम चाहता है कि जिले स्तर और प्रदेश स्तर के ब्रांड राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय स्तर पर अपनी पहुंच आसानी से दर्ज कराएं ऐसा करने से एक ओर जहां उनका बिजनेस राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय स्तर पर बढ़ेगा वहीं दूसरी ओर देश के युवाओं के लिए करोड़ों सख्या में रोजगार सृजन होगा और साथ ही बढ़ती हुई बेरोजगारी पर भी रोक लगेगी।
उन्होंने कहा कि देश में ऐसे तमाम ब्रांडो को चिन्हित कर फॉर्म काम कर रहा है और जो इस क्षेत्र में आना चाहते हैं।
ग्लोबल इंडिया बिजनेस फोरम की डायरेक्टर दीपाली गडकरी ने बताया कि ग्लोबल इंडिया बिजनेस फोरम बिजनेस एक्सीलेंस अवार्ड 2021, तीन अप्रैल 2021 को कांस्टीट्यूशन क्लब में आयोजित किया जाएगा।जिसमें देश के कोने-कोने से सफलता हासिल करने वाले उद्योगपतियों को सम्मानित किया जाएगा ताकि नए और उभरते हुए ब्रांड ब्रांडों के मालिकों का उत्साहवर्धन हो और लोग तेजी से भारत को आत्मनिर्भर बनाने के लिए काम करें।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

ट्रक से प्रेशर से उतार रहा मोरम हुआ कंट्रोल से बाहर धड़ाम से पलटा क्रॉस ड्राइवर व कंडक्टर बाल बाल बचे

Sat Jan 23 , 2021
नादेमउ कन्नौज ट्रक से प्रेशर से उतार रहा मोरम हुआ कंट्रोल से बाहर धड़ाम से पलटाक्रॉस ड्राइवर व कंडक्टर बाल बाल बचेजिला संवाददाता प्रशांत कुमार त्रिवेदी कु देवेंद्र सिंह नादेमउ कस्बे में मोरम उतार रहे डंपर से अचानक पलटने से कोहराम मच गया वही फसी चालक और परिचालक को निकालने […]

You May Like

advertisement