आज़मगढ़:वोटर लिस्ट लेकर घर-घर जायें एवं अधिक से अधिक टीकाकरण करायें: जिलाधिकारी


आजमगढ़ 19 जनवरी– जिलाधिकारी श्री अमृत त्रिपाठी ने पुरानी जेल स्थित गो आश्रय स्थल का आकस्मिक निरीक्षण किया।

निरीक्षण के दौरान जिलाधिकारी ने पशुओं की स्थिति का जायजा लिया। इस अवसर पर जिलाधिकारी ने जूम मीटिंग के माध्यम से जनपद के अन्य गौशाला केन्द्रो से जुड़कर वहॉ की स्थिति के बारे में जानकारी प्राप्त की। जिलाधिकारी ने केन्द्र प्रभारी एवं आमजन से संवाद स्थापित कर समस्याओ को संज्ञान मे लेकर आवश्यक कार्रवाई का निर्देश दिए।जिलाधिकारी ने किसानों से निराश्रित पशुओं के बारे में पूछा तो किसानों ने अवगत कराया कि अन्य जनपदों से लोग पशुओं को लाकर छोड़ देते हैं। जूम मीटिंग के दौरान इरनी गौशाला केन्द्र पर उपस्थित पशु चिकित्सक द्वारा अवगत कराया गया कि रात्रि के दौरान चौकीदार नही रहते हैं। जूम मीटिंग में खण्ड विकास अधिकारी, ग्राम प्रधान, ग्राम पंचायत अधिकारी के उपस्थित न होने पर पशु चिकित्सक को नोटिस जारी करने के निर्देश दिये।
इसी के साथ ही प्राथमिक विद्यालय गद्दनपुरा, हिच्छनपट्टी, शिक्षा क्षेत्र बिलरियागंज में जिलाधिकारी ने आशा, आंगनवाड़ी एवं बीएलओ को निर्देश दिया कि वोटर लिस्ट से मिलान कर कोविड-19 वैक्सीनेशन का प्रथम, द्वितीय एवं बूस्टर डोज लगवाना सुनिश्चित करें। उन्होने कहा कि अपने साथ वोटर लिस्ट लेकर घर-घर जायें एवं अधिक से अधिक टीकाकरण करायें। उन्होने कहा कि 22 जनवरी 2022 तक शत प्रतिशत टीकाकरण सुनिश्चित किया जाये। ग्राम में भ्रमण के दौरान जिलाधिकारी ने आम जन से टीकाकरण, आवास एवं राशन वितरण के सम्बन्ध में जानकारी प्राप्त किया।
इस अवसर पर सभी संबंधित अधिकारी उपस्थित रहे।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

आज़मगढ़:निर्धारित दर से अधिक दर पर यूरिया उर्वरक की बिक्री करते हुए पाये जाने के कारण रिपोर्ट दर्ज

Thu Jan 20 , 2022
आजमगढ़ 19 जनवरी– दिनांक 17 जनवरी 2022 को सरायमीर स्थित श्रीमती सरोजा देवी पत्नी दलीप गुप्ता मे0 मदनलाल सदनलाल उर्वरक केन्द्र, सरायमीर ग्राम व पो0 सरायमीर वि0ख0 मिर्जापुर तहसील निजामाबाद जिला आजमगढ़ द्वारा निर्धारित दर से अधिक दर पर यूरिया उर्वरक की बिक्री करते हुए पाये जाने के कारण उप […]

You May Like

Breaking News

advertisement