हल्द्वानी: रहस्यमय ठंग से गायब हुई युवती,

हल्दूवनी कोतवाली क्षेत्र के दमुवाढूँगा गांव से गदरपुर स्थित सरस्वती कालेज जा रही छात्रा रहस्यमय ढंग से गायब हो गई वही 48 घंटे बीत जाने के बाद भी जब छात्रा घर नहीं लौटी तो उसके भाई ने काठगोदाम थाने में तहरीर देकर अपहरण कर हत्या किए जाने का अंदेशा जताया है वही पुलिस छात्रा की तलाश कर रही है।इधर थानाध्यक्ष ने पुलिस टीम गठित कर लपता छात्रा की तलाश शुरू कर दी है।
बताते चलें कि हल्दूवनी कोतवाली क्षेत्र के दमुवाढूँगा गांव के बैडीखत्ता निवासी प्रवेश चन्द्र सिमवाल पुत्र मोहन राम ने काठगोदाम थाने में सोमवार को दी तहरीर में बताया कि उसकी बहन मीनाक्षी चन्द्रा (32 ) सोमवार की सुबह 9 बजे गदरपुर स्थित सरस्वती कालेज के लिए निकली थी जिसे बाद वह गांव के तिराहे स्थित सुभाष चंद्रा के मकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में देखी। देर शाम तक जब वह वापस घर नहीं आई तो उसके कालेज में जानकारी की गई पता चला कि वह स्कूल पहुंची ही नहीं है जिसके बाद परिजनों द्वारा उसकी बहुत तलाश की गई पर वह नहीं मिली जिससे परेशान युवती के भाई प्रवेश सिमवाल ने अपनी बहन का अपहरण कर हत्या की आशंका जताते हुए उसकी आबरू को खतरा बताते हुए मामले की काठगोदाम थाने को तहरीर दी।
इधर काठगोदाम थाना प्रभारी प्रमोद पाठक ने बताया कि मामला संज्ञान में है और छात्रा की तलाश की जा रही है जल्द ही उसकी तलाश कर सच्चाई सामने लाई जाएगी। उन्होंने कहा कि युवती की खोजबीन के लिए पुलिस टीम गठित कर रवाना कर दी गई है तथा जल्दी ही युवती को बरामद कर लिया जाएगा।

Read Article

Share Post

uttarakhand reporter

साग़र मलिक उतराखंड प्रभारी(वी वी न्यूज़)

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

मेहनगर कस्बे में विद्युत बकाया बिल जमा न करने पर एसडीएम मेंहनगर ने एक बिल्डिंग मैटेरियल की दुकान को किया सीज

Thu Sep 29 , 2022
मेहनगर कस्बे में विद्युत बकाया बिल जमा न करने पर एसडीएम मेंहनगर ने एक बिल्डिंग मैटेरियल की दुकान को किया सीज। डेस्क वैशवारा न्यूज़ मेहनगर तहसील रिपोर्टर जय शर्मा राम अवध यादव मौनी बाबा बिल्डिंग मेटेरियल के नाम से दुकान चलाता है। दुकान में बिद्युत कनेक्शन लिया था। विद्युत का […]

You May Like

advertisement